क्राइम

चाय बनाने को लेकर हुआ विवाद ,पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट..

गाजियाबाद19 दिसंबर 2023|उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी कि उसने चाय बनाने में देरी कर दी थी. पति-पत्नी के बीच चाय बनाने को मंगलवार की सुबह कहा-सुनी हो गई थी. इसी विवाद के चलते आरोपी ने तलवार महिला की हत्या कर मौत के घाट उतार दिया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची औ जांच में जुट गई है.

चाय बनाने को लेकर हत्या
जिले के भोजपुर थाना इलाके से समाने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इस वजह से कर दी कि पत्नी ने चाय बनाने में देरी कर दी थी. बताया गया कि रोज की तरह पति ने सुबह अपनी पत्नी से चाय बनाने को बोला. जिस पर पत्नी ने कुछ और काम की बात कहकर बाद में चाय बनाने के लिए कहा. जिस पति और पत्नी के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने तलवार निकाल हत्या कर दी. मां की चीख पुकार सुनकर बच्चे बचाने के लिए दौडे़ तो आरोपी ने बच्चों के साथ भी मारपीट कर दी. पत्नी की हत्या करने बाद आरोपी घटना स्थल फरार हो गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह थाना भोजपुर को सूचना मिली थी कि एक महिला की हत्या कर दी गई है। वारदात के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धर्मवीर को गिरफ्तार कर लिया जिसकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल तलवार बरामद हुई है।

गुस्से में आकर पत्नी की गर्दन पर किए ताबड़तोड़ वार
पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि सुबह करीब 6 बजे जब उसने पत्नी से चाय बनाने को कहा तो वो छत पर चाय बना रही थी। चाय बनाने में उसने काफी देरी कर दी थी। जिसके बाद उसने छत पर जाकर पूछा कि चाय में देरी क्यों हो रही है। जवाब में पत्नी ने कहा कि चिल्ला क्यूं रहा है, मैं बना तो रही हूं। इसी बात पर मुझे बहुत अधिक गुस्सा आ गया और मैंने आवेश में आकर घर के अंदर रखी तलवार निकालकर उसके सिर पर कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई।

Back to top button