क्राइमहेडलाइन

CG- शासकीय स्कूल में मिला छात्र का शव, मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

रायगढ़ 25 मई 2023। स्कूल में छात्र का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी। घटना रायगढ़ के जिंदल प्लांट के करीब स्थित चिराईपानी गांव का है। पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। खबर है कि जिस स्कूल में छात्र का शव मिला है, वो उसी स्कूल में पढ़ाई भी करता है। पुलिस घटना को लेकर जांच में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक चिराईपानी प्राथमिक शाला में 8वी का बच्चा चौथी कक्षा में पढ़ता था। आज स्कूल में लोगों ने छात्र का शव स्कूल में देखा, जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। प्रथम दृष्टिया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। लड़के के शरीर में चोट के भी निशान हैं।

परिजनों के मुताबिक 8 वर्षीय बच्चा कल घर से खेलने के लिए निकला था, लेकिन उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा था, कल रात वो घर भी नहीं लौटा, तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने बच्चे की तलाश शुरू की, लेकिन रात भर ढूंढने पर भी पुलिस को छात्र का कोई सुराग नहीं मिला। इधर सुबह होने पर स्कूल में कुछ बच्चे खेलने के लिए पहुंचे, तो वहीं लापता छात्र का शव देखा।

बच्चों ने ही छात्र के परिजन को लड़के के शव होने की सूचना दी, जिसके बाद परिजनों ने जाकर देखा तो शव मौके पर पड़ा था। छात्र के गले में जख्म का निशान है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों, स्थानीय लोगों और मृत छात्र के साथ खेलने वाले बच्चों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

Back to top button