स्पोर्ट्सहेडलाइन

PHOTO : …जब टीम इंडिया के साथ CM भूपेश ने भी गाया राष्ट्रगान….दर्शक दीर्घा में मैच का ले रहे हैं आनंद.. तस्वीरें देखिये

रायपुर 1 अक्टूबर 2022। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला जा रहा है। भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे फाइनल मैच में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी पहुंचे हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल टॉस के तुरंत बाद हुए राष्ट्रगाण के दौरान भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मौजूद रहे। वो मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में मौजूद हैं।

इससे पहले जैसे ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्टेडियम में प्रवेश किया, दर्शकों ने चीयर्स किया। मुख्यमंत्री ने भी सभी दर्शकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022 के तहत क्रिकेट का फाइनल मैच इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच चल रहा है। नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आज रात 7.30 बजे से शुरू हुए फाइनल मैच को देखने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल स्टेडियम पहुंचे।

मुख्यमंत्री के स्टेडियम पहुंचने पर दर्शकों ने खड़े होकर गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने स्टेडियम का चक्कर लगाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया। मुख्यमंत्री मैदान के बीच पहुंचकर टॉस में हुए शामिल।

Back to top button