स्पोर्ट्स

कप्तान रोहित शर्मा : रोहित शर्मा जाते समय होटल में भूले अपना पासपोर्ट..

एशिया कप 18 सितंबर 2023|रविवार का दिन भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप 2023 फाइनल में 10 विकेट से जीत हासिल करने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। रविवार को एशिया कप के फाइनल में मोहम्मद सिराज के जादू ने श्रीलंकाई बल्लेबाजी क्रम को तहस-नहस कर दिया। 29 वर्षीय तेज गेंदबाज ने न सिर्फ अपने लिए बल्कि देश के लिए इतिहास रचा। सिराज पुरुष अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक ओवर में चार विकेट लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बने। वह एक मैच में संयुक्त रूप से सबसे तेज 5 विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनके प्रदर्शन ने भारत को रिकॉर्ड 8वीं बार एशिया कप जीतने में मदद की।

हालाँकि, मैच के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ एक अजीब बात हुई। कथित तौर पर वह कोलंबो में टीम होटल में अपना पासपोर्ट भूल गए, क्योंकि बाकी सदस्य भारत लौटने के लिए हवाई अड्डे के लिए बस के प्रस्थान का इंतजार कर रहे थे। आख़िरकार, भारतीय टीम के एक सहयोगी स्टाफ को रोहित का पासपोर्ट वापस मिल गया।

इस घटना ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली की ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में कही गई बात याद दिला दी। टॉक शो के एक एपिसोड में कोहली ने कहा था, “रोहित अक्सर आईपैड आदि जैसी चीजें भूल जाते हैं। एक या दो बार वह अपना पासपोर्ट भी भूल गए हैं। लॉजिस्टिक मैनेजर ने अब यह जांचना शुरू कर दिया है कि रोहित सब कुछ लेकर आए हैं या नहीं और उसके बाद ही टीम बस।” चला जाता है”। लगता है रविवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ होगा|

Back to top button