क्राइम

CG: पुलिस का मुखबिर बताकर घरवालों के सामने युवक को उतारा मौत के घाट,वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल

बीजापुर 16 जुलाई 2023। नक्सल प्रभावित बीजापुर जिला में माओवादियों ने गांव में घुसकर एक युवक की हत्या कर दी। बताया जा रहा हैं कि युवक को घर से निकालकर उसके परिवार के सामने ही पहले पीटा गया, इसके बाद पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाते हुए उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हैं।

हत्या की ये वारदात बीजापुर जिला के मिरतुर थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक नक्सल प्रभावित तिमेनार गांव के सुंदर ओयाम का परिवार निवास करता हैं। 14-15 जुलाई की दरम्यानी रात सुंदर अपने घर में परिवार के साथ सो रहा था। इसी बीच रात के वक्त दर्जनों की संख्या में माओवादी उसके घर पहुंचे और उसे घर से उठा लिया। बताया जा रहा हैं कि परिवार के लोग माओवादी से सुंदर को छोड़ने की विनती करते रहे, लेकिन माओवादियों ने पुलिस मुखबिर बताकर घरवालों के सामने ही उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

इस घटना के बाद क्षेत्र में काफी दहशत व्याप्त हैं। बताया जा रहा हैं कि गांव में हुए हत्या के बाद भी परिजन दहशत में आकर घटना की जानकारी पुलिस को नही दी गई। रविवार को जब पुलिस को किसी माध्यम से वारदात की जानकारी मिली, तो जवानों की टीम को मौके के लिए रवाना गया। पुलिस ने फिलहाल इस घटना पर हत्या का अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस का मानना हैं कि हत्या के बाद से ग्रामीण काफी दहशत में हैं, इसलिए कोई भी कुछ खुलकर नही बता रहा।

Back to top button