क्राइमटॉप स्टोरीज़हेडलाइन

भैया ने नहीं दी कार, तो छोटे ने चमचमाती कार ही कर ली चोरी… 2 महीने पहले खरीदी 21 लाख की कार 1000 किलोमीटर दूर कोटा से पकड़ायी

राजनांदगांव 17 जनवरी 2023। भैया ने कार नहीं दी, तो छोटा भाई चमचमाती कार लेकर ही फरार हो गया। पुलिस ने दो महीने पहले खरीदी 21 लाख की चमचमाती कार को 1000 किलोमीटर राजस्थान से बरामद दिया है। 11 जनवरी को सदाब बेग ने कार चोरी होने की रपट पुलिस में लिखाई थी। दर्ज शिकायत के मुताबिक टाटा हेरियर कार 8 जनवरी को घर के पास से गायब हो गयी थी। पुलिस ने इस मामले में CCTV के आधार पर पतासाजी शुरू की। पुलिस की 2 टीम बनाकर अलग-अलग दिशाओं में रवाना किया गया था। टीम ने बारिकी से सीसीटीव्ही फुटेज व टोल प्लाजा में चोरी गये गाड़ी की पतासाजी की। टोल प्लाजा ठाकुरटोला छ.ग., सांकोली, भण्डारा महाराष्ट्र में उपरोक्त टाटा हेरियर कार नागपुर की ओर जाते हुए पता चलने पर दोनों टीमों को नागपुर महाराष्ट्र की ओर रवाना किया गया।

टीम ने सी.सी.टी.व्ही. फुटेज एवं तकनीकी सहायता से चोरी गये कार का रूट का पता लगाया गया। सैकड़ों सीसीटीव्ही. फुटेज खंगालने के पश्चात कार सहित आरोपी का हुलिया प्राप्त होने पर प्रार्थी को उक्त फुटेज दिखाकर पहचान कराया। तो हुलिया शिकायतकर्ता शदाब बेग के छोटे भाई अलीफ सनी बेग से मिला। जो वर्तमान में कोटा राजस्थान में रहकर पढ़ाई कर रहा है। पुलिस टीम द्वारा तत्काल कोटा राजस्थान जाकर प्रार्थी के भाई को तलब कर पूछताछ किया गया। जिसके द्वारा पहले तो चोरी गये कार के संबंध में गोलमोल जवाब दिया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा ही कार टाटा हेरियर सफेद रंग क्रमांक-सी.जी.-13-ए.टी.-6403 को चोरी करना स्वीकार किया गया, जिसके निशादेही पर चोरी गये वाहन को जप्त किया गया।

चोरी का कारण पूछने पर आरोपी द्वारा बताया गया कि उसके भाई सदाब के पास 02 कार होने से 01 कार आरोपी द्वारा बार-बार मांगने पर नहीं देने व आपसी विवाद के कारण चोरी करना बताया। आरोपी अलीफ सनी बेग पिता कलीमउल्ला बेग वार्ड नं.-28, रायगढ़ को कोटा राजस्थान से गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया गया।

Back to top button