क्राइम

दुल्हे ने इंस्पेक्टर को पीटा : दुल्हे की गाड़ी से दारोगा की गाड़ी टकरायी…. गुस्से में दुल्हे ने बारातियों संग मिलकर दारोगा की बीच सड़क पर कर दी पिटाई..

हसनगंज 5 दिसंबर 2021। ….दुल्हे ने अपने बहनोई और रिश्तेदारों के साथ मिलकर एक इंस्पेक्टर की बेदर्दी से पिटाई कर दी। इस्पेक्टर साहब की गलती बस इतनी थी कि दुल्हे की कार से इंस्पेक्टर की कार टकरा गयी, जिसके बाद दुल्हा आपा खो गया और फिर अपने बहनोई और रिश्तेदारों के साथ इस्पेक्टर की पिटाई कर दी। यही नहीं दारोगा की वर्दी तक फाड़ डाली और वर्दी के स्टार भी नोच डाले। किसी तरह से जान बचाकर दारोगा पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे और घटना की जानकारी दी। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दरोगा ने इस मामले में लूटपाट व मारपीट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

 

 

एडीसीपी उत्तर प्राची सिंह के मुताबिक पीलीभीत में तैनात विनोद कुमार अल्पसंख्यक आयोग से जुड़े एक मामले के कागज लेकर लखनऊ आए थे। वह बृहस्पतिवार देर रात आठ नंबर चौराहा स्थित पुल से उतर रहे थे। तभी बाइक सवार सामने आ गया था। जिसे बचाने के प्रयास में दरोगा की कार बेकाबू होकर पास के एक होटल के बाहर खड़ी गाड़ी से टकरा गई थी। हादसे में दरोगा की कार भी क्षतिग्रस्त हुई थी। होटल में प्रियांक माथुर नाम के युवक का बहू परिचय समारोह चल रहा था। प्रियांक माथुर दिल्ली में अधिवक्ता हैं। वहीं गाड़ियों के टकराने की आवाज सुनकर होटल में मौजूद प्रियांक के रिश्तेदार व अन्य लोग बाहर आ गये। प्रियांक भी बाहर आ गये। बाहर का नजारा देखकर सभी दरोगा पर हमलावर हो गये। दरोगा विनोद कुमार को घेर कर पीटना शुरू कर दिया।

 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ दिखा कि दबंगों ने दरोगा को बुरी तरह से पीटा। इसके बाद उसकी वर्दी फाड़ दी। यहीं नहीं कंधे पर लगे सितारे भी नोंच लिये। इसके बाद दबंगई दिखाते हुए पुलिस मोनोग्राम लगे बेल्ट को भी उतारने की कोशिश की। जिसे खींचते हुए साफ दिख रहे थे। वहीं पास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में सभी आरोपी दरोगा पर हमले के  बाद कार से लैपटॉप, मोबाइल व जरूरी सरकारी दस्तावेज लूटते हुए दिखे। पुलिस ने दरोगा की तहरीर पर डकैती, बलवा, मारपीट सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

Back to top button