हेडलाइनक्राइम

मामा-भांजे की मौत: बाइक को बस ने मारी टक्कर, हादसे में दो की मौके पर ही मौत, बस में फंसी रह गयी…

कोरबा 6 अप्रैल 2024। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में मामा,भांजे की दर्दनाक मौत हो गई, जानकारी के मुताबिक यहां तेज रफ्तार यात्रियों से भरी बस ने बाइक सवारों को ठोकर मार दिया, दिल दहला देने वाले इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई,दोनों मृतक रिश्ते में मामा-भांजा बताए जा रहे हैं.. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक घटना कोरबा के मामला पाली थाना इलाके की है, बताया जा रहा है कि अंबिकापुर नेशनल हाइवे 130 पर रंगोले चौक के पास बीते कल यानी शुक्रवार की दोपहर तेज रफ्तार रॉयल बस ने बाइक को ठोकर मार दिया, इस हादसे में बाइक सवार दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि दोनों मृतक दुर्गेशी यादव और अजय कुमार यादव रिश्ते में मामा-भांजा थे जो ग्राम करतली के निवासी थे।

जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार बस की ठोकर के बाद बाइक बस के चक्के में फंस गई और बस बाइक को कुछ दूर तक घसीटती रही, इस दर्दनाक हादसे के बाद बस चालक घटना स्थल से फरार हो गया, इधर मामले में पुलिस बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button