क्राइम

CG: Facebook पर दोस्ती फिर गर्लफ्रेंड को होटल ले जाकर किया रेप,अश्लील video बनाकर लड़की से मांगे 10 लाख रूपयें,पीड़ित लड़की ने किया…..

जांजगीर 30 जुलाई 2023। जांजगीर चांपा जिला में युवक ने एक युवती के साथ रेप के बाद उसे ब्लैकमेल किये जाने का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि पीड़ित युवती के साथ उसी के बाॅयफ्रेंड ने पहले तो होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया और फिर युवती का अश्लील विडियों बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी युवक के ब्लैंकमेलिंग से परेशान होकर युवती ने मामले की रिपोर्ट थाने में कर दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं।

युवती के साथ रेप और ब्लैक मेलिंग का ये मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक सिटी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक 24 वर्षीय युवती के साथ यूपी के कुशीनगर निवासी निलय खरवाल नामक युवक का फेसबुक के माध्यम से साल 2021 में दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच फेसबुक के माध्यम से बातचीत कर दोस्ती प्यार में तब्दील हो गया। इस दौरान आरोपी युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने तीन से चार बार जांजगीर भी आया हुआ था। वर्ष 2022 में युवती से मिलने आये आरोपी युवक ने लड़की को जांजगीर के होटल में ले गया और युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

इस दौरान आरोपी निलय ने लड़की का अश्लील विडियों और फोटो मोबाइल पर रिकार्ड कर लिया।पीड़िता का आरोप हैं कि इसके बाद आरोपी निलय खरवाल लड़की पर दोबारा संबंध बनाने के लिए जोर दिया। मना करने पर अश्लील फोटो वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। जिससे तंग आकर युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया। जिसके बाद आरोपी निलय खरवाल ने युवती के सारी फोटो-वीडियो उसके परिजनों को भेज दिया और फोटो वीडियो को डिलीट करने के लिए 10 लाख रुपये की मांग करने लगा। इस घटना से पीड़ित युवती और उसके परिजनों ने सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया हैं।

Back to top button