क्राइम

टीचर और स्‍टूडेंट की लाश मिली फांसी के फंदे पर….मचा हड़कंप, पिछले 17 दिन से दोनों थे लापता,पुलिस ने कहा…..

सहारनपुर 21 सितंबर 2022। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक स्कूल के टीचर और स्टूडेंट के बीच प्रेम का दुःखद अंत की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया हैं। पिछले 17 दिनों से लातपा स्कूल के टीचर और 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा की लाश एक साथ फांसी के फंदे पर मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया हैं।

पूरा घटनाक्रम सहारनपुर के नागल थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर का है। यहां रहने वाले 40 वर्षीय वीरेन्द्र का प्रेम प्रसंग कक्षा 9वीं में पढ़ने वाली 17 साल की स्कूली छात्रा के साथ था। बताया जा रहा है कि जिस विद्यालय में छात्रा पढ़ाई कर रही थी, वीरेन्द्र उसी विद्यालय में शिक्षक था। तीन सितंबर को दोनों अचानक घर से लापता हो गए। जिसके बाद चार सितंबर को परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

दोनों 17 दिन पहले घर से लापता हो गए थे। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज करायी थी। पुलिस उसी समय से छात्रा और स्कूल के टीचर की सरगर्मी से तलाश करने में जुटी थी। लेकिन दोनों का कोई भी सुराग पुलिस के हाथ नही लग पाया था। इस बीच मंगलवार को लापता छात्रा और शिक्षक वीरेंद्र की लाश गांव के पास ही स्थित जंगल में पेड़ पर फांसी के फंदे पर मिली।

घटना की जानकारी के बाद स्कूली छात्रा के परिवार में मातम पसरा हुआ हैं। वही पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को प्रेम प्रसंग से जोड़कर बता रही हैं। एसएपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि दोनों के शव मोहंड के पास जंगल में पेड़ से लटके मिले हैं। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Back to top button