क्राइम

CG- ब्रेकिंग- राजधानी में ज्वेलरी शॉप में लाखों की चोरी, छत से दुकान तक पहुंचे शातिर चोर,गिरवी रखे जेवरात पर किया हाथ साफ….

 

रायपुर 18 दिसंबर 2021- राजधानी रायपुर में शातिर चोरो ने एक बार फिर ज्वैलरी शॉप को अपना निशाना बनाते हुए लाखों रूपयें की चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये है। पूरा मामला देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है, बताया जा रहा है कि यहां संचालित कृष्णा ज्वेलर्स के संचालक रामाअवतार ओझा रोज की तरह कल रात शॉप को बंद कर घर गये थे।

तीन मंजिला बिल्डिंग के एक हिस्सें में संचालित इस ज्वेलरी शॉप को शुक्रवार की रात शातिर चोरों ने अपना निशाना बनाया। छत की तरफ से बिल्डिंग में घूसकर चोर काम्पलेक्स में आ गये……और फिर ज्वैलरी शॉप का ताला तोड़े बगैर ही शटर को उठाकर दुकान के अंदर घूस गये। दुकान में रखे चांदी और सोने के करीब 15 से 20 लाख रूपयें से भी अधिक की ज्वेलरी की चोरी कर चोर बड़ी ही आसानी से फरार हो गये। आज सुबह घटना की जानकारी होने के बाद संचालक ने मामले की जानकारी देवेंद्र नगर पुलिस को दी है।

देवेंद्र नगर थाना प्रभारी ममता अली ने बताया कि चोर छत के रास्ते दुकान तक पहुंचे है, जिसके बाद उन्होनें दुकान का शटर उठाकर इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। ज्वैलरी संचालक रामअवतार ओझा गिरवी में ज्वैलरी रखकर पैसा देने का काम करता था। ऐसे में दुकानदार के मुताबिक दुकान से गिरवी रखे अधिकांश चांदी व सोने के ज्वेलरी की चोरी हुई है। प्राथमिक जांच में 15 से 20 लाख रूपयें के जेवरात चोरी की बात सामने आ रही है। दोपहर तक इस मामले में एफआईआर ज्वेलरी शॉप संचालक ने दर्ज नही कराया है, पुलिस सीसीटीवी फुुटेज के जरिये चोरों का सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है।

Back to top button