क्राइमहेडलाइन

गैंगरेप: शादी में आयी लड़की से गैंगरेप, बांध के किनारे ले जाकर की दरिंदगी

बलरामपुर 12 जून 2023। 16 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शादी में आयी युवती के साथ युवकों ने दरिंदगी की। मामला बलरामपुर जिले के कुसमी थाना क्षेत्र का है। शादी समारोह में शामिल होने आयी युवती से गैंगरेप की घटना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना 7 जून की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक कुसमी थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने 16 आदिवासी युवती गई थी।

इस दौरान उसका परिचय संदीप तिर्की नाम के युवक से हुई। संदीप तिर्की ने लड़की को आइसक्रीम खिलाने के बहाने अपने दो साथियों विनोद एक्का व चंद्रप्रकाश मिंज के साथ गया । कदमटोली में पहले आरोपियों ने शराब पी और फिर युवती को घर छोड़ने के बहाने कंचनटोली बांध किनारे ले जाकर गैंगरेप किया।

इस दौरान आरोपियों ने नाबालिग को चेताया कि अगर इसकी जानकारी किसी को दी, तो जान से मार दिया जायेगा। घटना के बाद नाबालिग चुपचाप रहने लगी, जिसके बाद परिजनों ने पूछा तो लड़की ने पूरी जानकारी दे दी, नाबालिग अपने परिजनों के साथ कुसमी थाने पहुँची और पुलिस में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो आरोपियों को पड़ोसी राज्य झारखण्ड के जैरागी जंगल व एक आरोपी को अम्बिकापुर से गिरफ्तार करने सफलता हासिल की है।

Back to top button