हेडलाइन

जिन्होंने बनाया राम मंदिर, श्रमिकों पर पीएम मोदी ने पुष्पवर्षा कर किया सम्मानित..

नई दिल्ली 22 जनवरी2024। प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने श्रीराम मंदिर निर्माण में अपना योगदान देने वाले श्रमिकों का खास सम्मान किया है। उन्होंने श्रमजीवियों पर पुष्पवर्षा कर सम्मानित किया है। इसका वीडियो भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है।

आपको बता दें कि मोदी ने प्राण प्रतिष्ठा के बाद कार्यक्रम में शामिल हुए विशिष्ट अतिथियों से भी मुलाका की और उनको संबोधित करते हुए कहा कि राम मंदिर सबका है। राम सबके हैं। इस आयोजन के जरिए भव्य भारत की आधारशिला रखी जा रही है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि भगवान श्रीराम आग नहीं, ऊर्जा है। अब वो अपने भव्य मंदिर में विराजमान हैं। हम सभी भाग्यशाली हैं कि समय ने इस पल का साक्षी बनाने के लिए हमें चुना गया ।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राम मंदिर निर्माण कार्य में लगे श्रमिक सीट पर बैठे हुए है। पीएम मोदी के हाथ में टोकरी है और वो सभी पर फूलों की बारिश कर रहे हैं। बता दें कि 500 सालों के लंबे इंतजार के बाद भव्य राम मंदिर का उद्घाटन हुआ है। राम मंदिर के निर्माण में इन सभी श्रमिकों की कड़ी मेहनत के बाद गर्भग्रह का निर्माण हुआ है।

पीएम हमेशा करते है श्रमजीवियों का सम्मान

पीएम मोदी ने राम मंदिर निर्माण का कार्य करने वाले श्रमिकों से न सिर्फ मुलाकात की, बल्कि पीएम मोदी ने स्वयं उनका सम्मान करते हुए उन सभी श्रमजीवियों पर पुष्पवर्षा की. चाहे वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन हो या दिल्ली में ‘भारत मंडपम’ का उद्घाटन, पीएम मोदी कभी ही श्रमजीवियों को सम्मानित करने से पीछे नहीं रहते.

Back to top button