क्राइमहेडलाइन

होम स्टे में कराने लगा देह व्यापार ,गैंगरेप की सच्चाई कर देगी हैरान…

आगरा 14 नवंबर 2023। यूपी के आगरा में होम स्टे में महिला कर्मचारी से हुए गैंगरेप के मामले में अहम खुलासा हुआ है. पुलिस ने बताया है कि गैंगरेप के जो आरोपी हैं पहले वो स्पा सेंटर में देह व्यापार करते थे और उसके बंद होने पर होम स्टे में यही काम करने लगे. पीड़िता से भी वो देह व्यापार करवाना चाहते थे लेकिन वो तैयार नहीं हुई तो गैंगरेप को अंजाम दिया गया. पीड़िता द्वारा शिकायत मिलने के बाद इस गैंगरेप के चार आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. अब इस मामले में कई नए खुलासे हुए हैं. ताजनगरी फेज 2 के होम स्टे में गैंगरेप की वारदात के बाद पता चला है कि पकड़े गए सभी आरोपी महिला को नौकरी पर रखकर उससे देह व्यापार कराना चाहते थे.

जानकारी के मुताबिक होम स्टे में गैंगरेप की घटना को लेकर पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे 11 नवंबर की रात को दिवाली पूजा और मिठाई देने के बहाने बुलाया गया था. महिला ने कहा कि वहां मौजूद सभी आरोपियों ने उसे दो ग्राहकों से 5 हजार रुपये लाकर देने को कहा. इसके बाद जीतू, सोनू, मनीष, रिया समेत अन्य आरोपियों ने उसे घसीटकर ग्राहक के साथ कमरे में बंद कर दिया जिसने उसका रेप किया. आरोपियों ने उस पर रात भर वहीं रुकने का दबाव बनाया और जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई. रिया नाम की महिला के कहने पर आरोपियों ने उसके कपड़े तक फाड़ दिए.

इस मामले में ने पुलिस रवि राठौर, जितेंद्र राठौर, देव किशोर, मनीष कुमार, अशोक और एक को आरोपी बनाया है. वहीं महिला से गैंगरेप के मामले में आरोपी रवि, जितेंद्र, मनीष और एक महिला रिया को जेल भेज दिया गया है. बता दें कि पीड़ित महिला का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें वो गिड़गिड़ाते हुए रो-रो कर बचाने के लिए लोगों से गुहार लगा रही है. लोगों द्वारा जबरदस्ती किए जाने की वजह से पीड़ित महिला को पेंट में टॉयलेट भी हो गया था लेकिन फिर भी आरोपियों को उस पर दया नहीं आई.

Back to top button