क्राइम

CG – सनकी पति ने हंसिया से पत्नी का गला रेता, डॉयल 112 के जवानों ने घायल महिला को अस्पताल पहुंचाकर बचाई जान, वारदात की वजह जानकर हो जायेगें दंग…..

कोरबा 14 अप्रैल 2022 । कोरबा में एक सनकी शख्स ने पत्नी का हंसिया से गला रेत कर हत्या की नाकाम कोशिश की है। वारदात के बाद जहां आरोपी शख्स फरार हो गया, वही लहुलूहान हालत में महिला को देर रात ही डायल 112 के जवानों ने चिंताजनक हालत में गांव से 40 किलोमीटर दूर अस्पताल में सही समय पर भर्ती कराया गया, जिससे महिला की जान बचा ली गयी है।

पूरा घटनाक्रम कोरबा जिला के दूरस्थ वनांचल ग्राम कोरबी का है। बताया जा रहा है कि कोरबा पुलिस चौकी के ग्राम जलके खुटार पारा में बुधवार की देर रात 1 बजें ये घटना सामने आई। बताया जा रहा है कि गांव में श्यामलाल का परिवार निवास करता है। श्यामलाल की बेटी सुषमा बाई अपने शराबी पति की प्रताड़ना और मारपीट की घटना से काफी परेशान थी। जिसकी जानकारी मिलने पर श्यामलाल ने अपनी बेटी को उसके ससुराल से पिछले दिनों अपने घर ले आया था। श्यामलाल ने पुलिस में बताया कि एक दिन पहले ही उसका दामाद अशोक पत्नी को लेने जलके आया हुआ था।

जिस पर श्यामलाल ने शराब पीकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए बेटी की बिदाई से इंकार कर दिया था। रात के वक्त खाना खाने के बाद घर के सभी लोग सो रहे थे, तभी शराब के नशे में धुत्त अशोक अपनी पत्नी को ससुराल चलने की बात को लेकर विवाद करने लगा। विवाद बढ़ने पर सनकी शख्स ने हंसिया से अपनी पत्नी का गला रेतने के बाद मौके से फरार हो गया। उधर खून से लतपथ बेटी को देखकर घर वालों ने तत्काल डायल 112 से मदद मांगी गयी।

बांगो थाना क्षेत्र मे डायल 112 में तैनात आरक्षक महेंद्र कुमार टीम के साथ देर रात 2 बजें ही घटनास्थल पर पहुंचा। आनन-फानन में घायल महिला को गांव से 60 किलोमीटर दूर पोड़ी उपरोड़ा स्वास्थ केंद्र में लाकर भर्ती कराया गया, जहां समय पर उपचार मिलने के बाद महिला की जान बचाई जा सकी है। वही कोरबी पुलिस ने इस मामले में घायल महिला के पति के खिलाफ धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी गयी है।

Back to top button