क्राइम

CG रिश्ते हुए शर्मसार : चचेरे भाई ने 6 साल की मासूम के साथ की हैवानियत, दर्द होने पर पीड़ित बच्ची ने मां को बताई आपबीती, आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग 4 अप्रैल 2024। दुर्ग जिले में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां चचेरे भाई ने 6 साल की मासूम बहन के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद डरी-सहमी बच्ची को तकलीफ और दर्द बढ़ने पर उसने अपनी मां को इस बात की जानकारी दी। पीड़ित बच्ची के साथ उसके चचेरे भाई द्वारा गंदा करने की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने इस घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी है। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की ये घटना दुर्ग जिला के उतई थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पीड़ित बच्ची का चचेरा भाई है। बच्ची नर्सरी की कक्षा में पढ़ती है। पूछताछ में ये बात सामने आयी कि आरोपी अक्सर उसे घर पर आकर बच्ची को कुछ खिलाने-पिलाने के बहाने आसपास घुमाने ले जाता था। 5 दिन पहले भी वह बच्ची से मिलने उसके घर आया था। घर में किसी के मौजूद नही होने पर इस मौके का फायदा उठाकर बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब मां घर पहुंची, तब बच्ची दर्द से रोने लगी।

मां ने जब बच्ची से उसकी तकलीफ जानने का प्रयास किया, तब पीड़ित बच्ची ने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रहा है।मां ने जब उसे चेक किया, तो प्राइवेट पार्ट से काफी ब्लीडिंग हो रही थी। घबराई मां ने जब बच्ची से इस बात की जानकारी चाही, तो बच्ची ने रोते हुए बताया कि उसके साथ भैया ने गंदा काम किया है। इस घटना का खुलासा होने के बाद पीड़ित बच्ची को लेकर परिजन सीधे आरोपी से जानकारी लेने का प्रयास किया गया।लेकिन उसने ऐसा कुछ करने से साफ इनकार कर दिया।इसके बाद बच्ची के माता-पिता ने उतई थानांतर्गत मचांदुर चौकी पहुंचकर इस घटना पर रिपोर्ट दर्ज कराया गया। पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची के मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

Back to top button