क्राइम

CG : 8वी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा की लाश निर्माणाधीन मकान में मिली, स्कूल के पास छात्रा की लाश मिलने से मचा हड़कंप, परिजन ने कहा……

अंबिकापुर 19 फरवरी 2024। अंबिकापुर जिला में आठवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा की फांसी के फंदे पर लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि छात्रा अपने पिता के साथ चर्च गयी थी। चर्च से वह घर जाने के लिए रवाना हुई थी, लेकिन घर न पहुंचकर स्कूल के पास ही बन रहे एक मकान में उसकी लाश बरामद किया गया। पुलिस ने इस घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक घटना नमनाकला कार्मेल स्कूल के पास की है। बताया जा रहा है कि छात्रा अंबिकापुर के कार्मेल स्कूल में कक्षा आठवीं की छात्रा थी। रविवार को वह अपने परिजन के साथ नमनाकला चर्च गई थी। काफी देर तक चर्च में रूकने के बाद छात्रा को उसके पिता ने परीक्षा होने की बात कहकर घर जाकर पढ़ाई करने के लिए भेज दिया था। घर की चाबी लेकर छात्रा चर्च से रवाना हुई थी, लेकिन वह देर शाम तक घर नही पहुंची।

बताया जा रहा है कि चर्च से नजदीक में ही छात्रा का घर था, लेकिन वह घर न जाकर कार्मेल स्कूल के समीप निर्माणाधीन मकान में चली गई। रविवार होने के कारण यहां मजदूर भी नहीं थे, कोई काम नहीं हो रहा था। छात्रा ने उसी निर्माणाधीन मकान के तीसरे तल में जाकर फांसी लगा ली। देर शाम जब मकान मालिक के मौके पर पहुंचा, तब उसने फांसी के फंदे पर लड़की को लटकता देखा। उधर छात्रा के परिजन जब घर पहुंचे तो वहां उन्हे उनकी बेटी नही मिली।

इस दौरान जब परिजनों को मोहल्ले के निर्माणाधीन मकान में किशोरी का शव मिलने की सूचना पर जब वे मौके पर पहुंचे, तो पता चला कि छात्रा ने फांसी लगाई है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची। जांच उपरांत पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। छात्रा ने परीक्षा के तनाव में आकर आत्महत्या कर ली या फिर कोई और कारण है ? इसका अभी खुलासा नही हो सका है। पुलिस ने आज छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Back to top button