क्राइमटॉप स्टोरीज़

CG पत्नी की हत्या- एम्बुलेंस में पत्नी की गला दबाकर कर दी हत्या, बेटे की चाह में पति ने दिया वारदात को अंजाम, चाचा भी हुआ………

 

कोरबा 12 अक्टूबर 2021- कोरबा जिले से रिश्तों को शर्मसार कर दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां एक शिक्षक ने अपनी पत्नी की एम्बुलेंस के भीतर गला घोंटकर हत्या कर दी। पूरा घटनाक्रम उरगा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक शिक्षक नारायण राठौर का विवाह खूशबू रानी राठौर से हुआ था। पेशे से  पत्नी भी सरकारी स्कूल में शिक्षिका थी। नारायण राठौर की दो बेटियां होने के कारण अक्सर बेटे की चाह में पति पत्नी के बीच विवाद होते रहता था।

एक महीने पहले भी 01 सितंबर की रात दोनों के बीच बेटा पैदा नही कर पाने को लेकर विवाद हुआ था, जिससे परेशान पत्नी ने दूसरे दिन 2 सितंबर को ग्राम देवलापाठ स्कूल में अध्यापन कार्य कराने के बाद गांव के तालाब के पास जाकर जहर सेवन कर लिया था। घटना की जानकारी के बाद आनन-फानन में पीड़ित शिक्षका को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से हालत गंभीर होने पर 3 सितंबर को उसे चांपा रिफर किया गया। एम्बुलेेंस से चांपा ले जाने के दौरान बेटे की चाह में वहशी बन चुके शिक्षक नारायण राठौर ने चाचा के साथ मिलकर जिंदगी- मौत से जूझ रही पत्नी को मारने की ठान ली, और एम्बुलेंस में ही पत्नी का गला घोंट दिया, जिससे गले की हडडी टूटने से खूशबू रानी की एम्बुलेंस में ही मौत हो गयी।

पुलिस इस पूरे मामले को जहर सेवन से मौत का समझ रही थी, लेकिन एक महीने बाद पीएम रिपोर्ट में महिला की मौत गले की हडडी टूटने से सामने आने के बाद उरगा पुलिस ने एक बार फिर मामले की तफ्तीश शुरू की और संदेही शिक्षक पति से पूछताछ शुरू किया गया। पुलिस की सख्ती के सामने आरोपी शिक्षक टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उरगा पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड के मामले में मृतिका के पति नारायण राठौर, और चाचा ससुर बसंत राठौर को हत्या और साक्ष्य छिपाने के अपराध में गिरफतार कर जेल भेज दिया है।

Back to top button