क्राइम

हैवान बना पिता: पिता ने किया 7 साल की सगी बेटी का रेप, मां ने भी पार कर दीं क्रूरता की सारी हदें…..

बरेली 6 जनवरी 2023: उत्तर प्रदेश के बरेली में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र में एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. उसने अपनी सात साल की बच्ची के साथ रेप कर रिश्तों को तार-तार कर दिया. इस दरिंदगी में उसकी पत्नी ने भी साथ दिया. उसकी पत्नी मासूम की सौतेली मां है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता और सौलती मां के खिलाफ कर दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक बरेली में जिस बच्ची के साथ दुष्कर्म में पति का पत्नी ने साथ दिया था वह असल में उस बच्ची की सौतेली मां थी. इस घटना के सामने आने के बाद सनसनीखेज मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता और सौलती मां को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और अब आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

बच्ची के साथ शर्मसार करने वाले आरोपी पिता को लेकर पता चला है कि कोरोना काल में पास्को एक्ट के एक मामले में जेल गया था. जब आरोपी छूटकर आया तो उसने अपनी सगी बेटी तक को नहीं छोड़ा और उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं इस वारदात में मासूम की सौतेली मां ने अपने पति का पूरा साथ दिया. बच्ची की चीख न निकल सके, इसके लिए वो उसका मुंह दबाए रही और बच्ची के साथ क्रूरता की सारी हदें पार की गईं.

इस दुर्दांत केस को लेकर बरेली पुलिस के एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया है कि एक गांव में एक व्यक्ति ने रेप का केस दर्ज कराया है. उसकी भतीजी के साथ उसके ही पिता ने दुष्कर्म किया है. बयान के आधार पर आरोपी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर साल 2017 में भी धारा 354 और 366 कार्रवाई हो चुकी है.

Back to top button