क्राइमहेडलाइन

दो छात्र की मौत: स्कूल में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में भाग लेकर 4 छात्र निकले थे घूमने, दो छात्र की हुई मौत, एक को बचाने में दूसरे की मौत

जांजगीर चाम्पा 15 अगस्त 2023। जांजगीर से एक बड़ी खबर आ गयी है। दो युवकों की डूबने से मौत हो गयी है। घटना जांजगीर के कूदरी बैराज का है। पुलिस ने दोनों के शवों को बरामद कर लिया है। दोनों युवक जांजगीर के रहने वाले बताये जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक मतृक का नाम देवेंद्र शर्मा 19 साल और ऋषभ ध्रुव 18 साल बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक चार स्कूली छात्र कूदरी बैराज नहाने के लिए गये हुए थे। इसी दौरान दो दोस्त देवेंद्र और ऋषभ नहाते हुए गहरे पानी में चले गये।

सभी छात्र जांजगीर के विवेकानंद स्कूल के हैं। स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के बाद चार दोस्त घूमने के लिए कूदरी बैराज की तरफ निकल गये। वहीं पानी देख छात्र पानी में उतर गये और नहाना शुरू कर दिया। पानी का बहाव अधिक होने के कारण पानी में बह गए। इधर साथ गये दोस्तों ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी।

पुलिस गोताखोरों के साथ तुरंत मौके पर पहुंची, वहीं शव की तलाश के लिए बांध के गेट को बंद किया गया। जिसके बाद गोताखोरों ने बांध के गेट के करीब दोनों के शव को बरामद कर लिया। पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर चाम्पा के बी.डी .एम. हॉस्पिटल में पीएम के लिए रखा गया है। वहीं पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जायेगा। घटना की पुलिस जांच कर रही है।

Back to top button