क्राइम

CG – कोर्ट के छत पर चढ़कर महिला बोली कूद कर दे दूंगी जान, मान मनौव्वल करते पुलिस के छूटे पसीने…..

कोरबा 27 अक्टूबर 2021- कोरबा के जिला एवं सत्र न्यायालय में आज दोपहर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कोर्ट के पहले मंजिल की छप पर एक महिला चढ़ गयी और कूदकर जान देने की धमकी देने लगी। घटना की जानकारी मिलते ही रामपुर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और महिला को समझाने में पुलिस के पसीने छूट गए । बताया जा रहा है कि डींगापुर में रहने वाली सुक्रिता बाई आज दोपहर एकाएक जिला एवं सत्र न्यायाल पहुंची और सीधे कोर्ट की पहली मंजिल के छत पर पहुंच गयी।

 

 

लोग कुछ समझ पाते इतने में महिला ने छत के किनारे पर चढ़कर नीचे कूदने की धमकी देने लगी। कोर्ट परिसर में मौजूद लोगों ने जब इस घटना को देखा तो हक्के-बक्के रह गये। पहली बार तो ऐसा लगा कि कोर्ट के किसी फैसले से क्षुब्द्ध होकर महिला आत्महत्या की धमकी दे रही है। आनन-फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दिया गया। रामपुर पुलिस भी मौके पर फौरन पहुंच गयी, फिर मान मनौव्वल का दौर शुरू हुआ। करीब आधे घंटे तक महिला कोर्ट के छत से कभी कूदने की कोशिश करती, तो कभी बैठ जाती, उधर महिला जैसे ही कूदने की धमकी देती, पुलिस उसकी शिकायत लिखने की बात कहकर उसे मनाने में जुट जाती, इस दौरान अधिवक्ताओं ने छत पर पहुंचकर महिला को पकड़कर सुरक्षित नीचे उतारा और पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि महिला शराब के नशे में थी, और उसने पारिवारिक विवाद के कारण इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया था।

NW न्यूज़ से रामपुर चौकी प्रभारी मयंक मिश्रा ने बताया कि  सुक्रिता महंत नाम की महिला है, जो कि आज कोर्ट के छत पर चढ़कर खुदकुशी करने की धमकी दे रही थी। महिला शराब के नशे में थी, महिला के दो पति है, और इसी पारिवारिक विवाद में इस महिला ने पहले भी ढेंगुरनाला पुल पर आत्महत्या की कोशिश को लेकर हंगामा कर चुकी है। महिला को कोर्ट परिसर से सुरक्षित लाकर समझाईश देने के बाद पुलिस टीम ने उसे सुरक्षित उसके घर पहुंचा दिया है।

Back to top button