क्राइम

CG: 11वीं क्लास की छात्रा की मौत: वॉटरफॉल में नहाने के दौरान पैर फिसलने से गहराई में चली गई,2 सहेलियों की बची जान

अंबिकापुर 15 जून 2023। अंबिकापुर जिला में एक स्कूली छात्रा की वाॅटरफाॅल में डूबने से मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा अपनी दो सहेलियों के साथ वाॅटरफाॅल में नहाने गयी थी। यहां नहाने के दौरान अचानक पैर फिसलने से छात्रा गहराई में चली गयी। जब तक स्थानीय लोगों ने उसे पानी से बाहर निकाला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं छात्रा के साथ मौजूद उसकी दो सहेलिया बच गयी हैं, जो कि इस घटना के बाद से काफी दहशत में बतायी जा रही हैं।

स्कूली छात्रा की मौत को ये मामला दरिमा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक नमनाकला स्थित सोनी मोहल्ले में 15 वर्षीय अंजलि अपने परिवार के साथ रहती थी। कक्षा 11वीं में पढ़ने वाली अंजली गर्मी की छुट्टियों को देखते हुए बुधवार दोपहर वह पड़ोस में रहने वाली अपनी दो सहेलियों के साथ लिब्रा वॉटरफॉल घूमने के लिए गई। अंजलि और उसकी सहेलियों ने साथ गए पड़ोस के एक व्यक्ति को अपने चप्पलों को देखने के लिए कहा। इसके बाद सभी लड़कियां नहाने के लिए पानी में उतर गईं।

इसी बीच पैर फिसल जाने से अंजलि वॉटरफॉल के गहरे पानी में चली गई और वह डूबने लगी। अपनी दोस्त को डूबता देख सहेलियों ने मदद के लिए शोर मचाया। आसपास कोई नहीं होने से लड़कियां रोती हुई उस व्यक्ति के पास पहुंची और उन्होंने अंजलि के झरने में डूब जाने की बात बताई। इसके बाद ग्रामीण और अंजली की सहेलियों ने शोर मचाकर मदद की गुंहार लगायी। इस दौरान आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे। लोगों ने आनन फानन में पानी में छलांग लगाकर अंजलि को बाहर निकाल लिया।

लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद भी लोगों ने छात्रा को तुरंत डायल 112 की मदद से मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस और मृतक की दोस्तों ने अंजलि के घरवालों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने छात्रा के शव का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया हैं।

Back to top button