क्राइम

CG : जब महिला जज ने सड़क दुर्घटना में घायल दंपति को पहुंचाया अस्पताल, तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आकर घायल हो गये थे बाइक सवार दंपती

कोरबा 13 जनवरी 2024। कोरबा में सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दंपति को न्यायालय की महिला जज ने अपनी कार से अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि राख परिवहन में लगे ट्रेलर के चालक ने बाइक सवार दंपित को चपेट में लेकर टक्कर मार दी थी। दुर्घटना के दौरान ही मौके से महिला जज गुजर रही थी, जिन्होने अपनी गाड़ी रूकवाकर घायलों को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया।

सड़क दुर्घटना का ये मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्रांतर्गत रिसदी मार्ग का है। जानकारी के मुताबिक बालको से राखड़ लेकर उरगा की तरफ तेज रफ्तार ट्रेलर रवाना हुआ था। इसी दौरान एक ट्रेलर के चालक ने रिस्दी के समीप बाइक सवार दंपति को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण दुर्घटना में बाइक पर सवार महिला को गंभीर चोट आने के साथ ही बच्ची और उसका पति घायल हो गये।

हादसे के बाद घटनास्थल पर राहगीर तमाशबीन बनकर सड़क से गुजर रहे थे। इसी दौरान करतला राह से गुजर रही महिला जज ने सड़क दुर्घटना में घायलों को सड़क पर पड़ा देख अपनी कार रूकवाई और अपनी कार से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना की जानकारी होने पर सिविल लाइन थाना प्रभारी किरण गुप्ता मौके पर पहुंचे और आवश्यक कार्रवाई की। थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन को जब्त कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button