क्राइमबिग ब्रेकिंग

CG : कांग्रेस नेता के घर दिनदहाड़े डाका…..हथियार के नोंक पर डकैतों ने परिजनों को बंधक बनाकर दिया वारदात को अंजाम…. हेलमेट और मास्क पहनकर पहुंचे डकैतों ने ….

बिलासपुर 13 जनवरी 2022। बिलासपुर में दिनदहाड़े पड़े डाके ने इलाके में सनसनी मचा दी है। दोपहर बाद घर में हथियारबंद लुटेरों ने लाखों का समान पर डाका डालकर फरार हो गये। घटना बिलासपुर के दर्री इलाके की है। घटना के बाद इलाके में लोग सकते में हैं। इधर आईजी रतनलाल डांगी और एसपी पारूल माथुर मौके पर पहुंची और जांच कर रही पुलिस टीम को निर्देश दिये। घटना बिलासपुर के कांग्रेस जिला सचिव के घर की है। डकैत हथियार बंद थे और महिलाओं को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। कैश और जेवहरात के लूट की खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक ढ़ाई लाख रुपये कैश और लाखों के जेवहरात की डकैती हुई है।

कांग्रेस जिला सचिव का नाम टाकेश्वर पटेल हैं। घटना के वक्त वो घर पर नहीं थे। जानकारी के मुताबिक लूटेरों ने मास्क और हेलमेट लगाया हुआ था। सभी के पास हथियार थे, जिसका भय दिखाकर डकैतों ने घर के परिवार को अपने कब्जे में लिया और वारदात को अंजाम दिया।  इस घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को भी दी गई। कंट्रोल रूम ने सभी थानों में नाकेबंदी के लिए पाइंट दिया है। डकैती की सूचना मिलते ही पुलिस अफसर व थानेदार हरकत में आ गए। शहर के साथ ही आउटर में सघन नाकेबंदी की जा रही है। पुलिस यह पता लगा रही है कि डकैत किस वाहन से आए थे और किधर से भागे हैं।

Back to top button