बिग ब्रेकिंग

CG NEWS : धान उर्पाजन केंद्र गये ग्रामीण की माओवादियों ने की हत्या….मचा हड़कंप, पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची, SP ने कहा……

बीजापुर 13 जनवरी 2023। नक्सल प्रभावित बीजापुर जिला में धान बेचने उपार्जन केंद्र गये एक ग्रामीण की हत्या कर दी हैं। घटना की जानकारी के बाद से क्षेत्र में दहशत व्याप्त हैं। वही दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड की जानकारी के बाद पुलिस फोर्स के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ग्रामीण की हत्या की वजह और हत्या की वारदात में शामिल लोगों की जानकारी जुटा रही हैं। एसपी अंजनेय वार्ष्णेय ने हत्या की पुष्टि की हैं, लेकिन वारदात में माओवादियों के शामिल होने की बात पर अभी जांच किये जाने की बात कह रहे हैं।

बीजापुर जिला में दिनदहाड़े हत्याकांड की ये वारदात उसूर धान उपार्जन केंद्र का बताया जा रहा हैं। जानकारी के मुताबिक राममूर्ति गटपल्ली आज सुबह के वक्त धान बेचने के लिए उसूर धान उपार्जन केंद्र गया हुआ था। बताया जा रहा हैं कि धान उपार्जन केंद्र के बाहर की उस पर अज्ञात लोगों ने चाकू और कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दिया गया। वारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गये। उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंची। घटना के वक्त मौके पर मौजूद ग्रामीणों से पुलिस टीम पूछताछ कर रही हैं।

स्थानीय ग्रामीण माओवादियों द्वारा हत्याकांड को अंजाम दिये जाने की बात कह रहे हैं। वही बीजापुर एसपी अंजनेय वैष्णव ने हत्या की पुष्टि की हैं। उन्होने बताया कि पुलिस टीम मौके पर मौजूद हैं। घटनास्थल से कोई पर्चा या अन्य सामाग्री नही मिली हैं, जिससे इस हत्याकांड में माओवादियों के शामिल होने की पुष्टि अभी तक नही हो सकी हैं। पुलिस टीम हत्या की वजह और हत्या में शामिल लोगों की पता लगा रही हैं। घटना के बाद से पुलिस टीम अलर्ट हो गयी हैं। इसके साथ ही आसपास के क्षेत्र में पुलिस फोर्स द्वारा सर्चिंग तेज कर दी गयी हैं।

Back to top button