बिग ब्रेकिंग

Big breaking: डाउन हुआ Whatsapp ,Facebook Instagram, डिजिटल की दुनिया में ये एक बड़ी आफत

रायपुर 4 अक्टूबर 2021।सोमवार शाम की बड़ी खबर आ रही है। पूरी दुनिया में सोशल मीडिया का सबसे चर्चित और उपयोगी प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप चलते-चलते बंद हो गया। साथ ही फेसबुक और इंस्टाग्राम भी डाउन हो गया है। डिजिटल की दुनिया में ये एक बड़ी हरकत है। जिससे पूरी दुनिया सकते में आ गई है। व्हाट्सएप पर एकदम से किसी भी प्रकार का कोई मैसेज न तो आ रहा है और न ही जा रहा है।

सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप पर दुनियाभर के लोगों को कई जरूरी काम करने में परेशानी होने लगी है। वहीं व्हाट्सएप पेमेंट की सुविधा में अब लोगों पैसा भी स्लो होने की वजह से फंस गया है।

 

पूरी दुनिया में सोशल मीडिया के इन प्लेटफॉर्म  (Whatsapp Facebook Instagram) के डाउन होने से हड़कंप मच गया है। एकदम से बड़ी-बड़ी कंपनियों का सारा काम ठप पड़ गया है। वर्कफ्रांम होने में घर से काम करे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

मीडिया जगत में तो खलबली मच गई है। जहां सारी सूचनाओं, खबरों का आदान -प्रदान ज्यादातर Whatsapp के जरिए ही होता है, अब सारा काम बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है। ऐसे में क्या वजह हो सकती है कि Whatsapp Facebook Instagram सबही एक दम से स्लो हो गए हैं।

 

Back to top button