क्राइम

CG ACCIDENT NEWS : 3 की मौत- भीषण सड़क हादसे में 3 की दर्दनाक मौत,बाइक को टक्कर मारते हुए यात्री बस पलटी,3 की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

जशपुर 22 सितंबर 2022। जशपुर जिला में भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि आधा दर्जन से भी अधिक लोग घायल हुए हैं। यहां पत्थलगांव थाना क्षेत्र के गोढ़ीकला में बाइक को टक्कर मारते हुए तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। दुर्घटना में जहां बाइक सवार दो लोगों के साथ ही एक बस यात्री की मौत हो गयी, वही 6 घायल यात्रियों में 4 की हालत नाजुक बताई जा रही हैं।

पूरा घटनाक्रम जशपुर जिला के पत्थलगांव थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि बुधवार शाम को पत्थलगांव से यात्रियों को लेकर राजधानी ट्रांसपोर्ट की बस अंबिकापुर के लिए रवाना हुई थी। पत्थलगांव से अंबिकापुर जाने वाले एनएच 43 की हालत काफी जर्जर है, इसलिए बस चालक ने रूट डायवर्ट कर ग्रामीण इलाके से बस को निकालना चाहा।

लेकिन ग्राम पंचायत गोढ़ीकला के पास पहुंचते ही रांग साइड से आ रहे बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार बस पलट गई। घटना के दौरान बाइक सवार देवानंद और दिवाकर नागवंशी नामक दोनों युवक भी बस की चपेट में आ गए। जिनकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं बस में सवार 65 वर्षीय बलराम लकड़ा को गंभीर चोट आने पर मौत हो गयी।

बस के पलटने के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया। इस घटना में 6 यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को का इलाज सिविल अस्पताल पत्थलगांव में चल रहा है। हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है और बस चालक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने इस दुर्घटना पर अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button