क्राइम

CG: नााबालिग से गैंगरेप: पहले प्रेमी ने फिर गांव के युवक ने मकान दिखाने के बहाने बनाया हवस का शिकार,प्रेमी फरार….दूसरा आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर 1 नवंबर 2023। न्यायधानी बिलासपुर से लापता एक नाबालिग लड़की के साथ उसके प्रेमी और गांव के एक युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने प्रेमी के साथ घर से भागकर गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला चली गयी थी। यहां मकान दिखाने के नाम पर गांव के ही युवक ने पीड़िता के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद रतनपुर ले जाकर प्रेमी ने भी उसके साथ बलात्कार किया गया। युवती के साथ हुए रेप के इस मामले में गौरेला थाना के साथ ही बिलासपुर के सकरी थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक पूरा घटनाक्रम बिलासपुर के सकरी थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक सकरी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की के लापता होने की शिकायत परिजनों ने थाने में दर्ज करायी थी। 22 अक्टूबर को नाबालिग लड़की का ब्वॉयफ्रेंड उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया था। जिसे 30 अक्टूबर को पुलिस ने गौरेला के जोगी डोंगरी गांव से बरामद किया। पूछताछ में पता चला कि बिलासपुर निवासी उसका प्रेमी किसी बेकरी की दुकान में काम करता है। नवरात्र के नवमी के दिन गौरेला ले गया और जोगी डोंगरी के एक मकान में लड़की को रखा हुआ था।

इसके बाद लड़की को घुमाने के लिए रतनपुर ले गया,जहां उसने रेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं पीड़ित नााबालिग लड़की की रिपोर्ट पर ही गौरेला थाना में भी रेप का अपराध पुलिस ने दर्ज किया है। पीड़िता के मुताबिक जोगी डोंगरी गांव के शिवलाल उर्फ चिम्मन विश्वकर्मा ने मकान दिखाने के बहाने 28 और 29 अक्टूबर को नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था।

पीड़िता की रिपोर्ट के बाद गौरेला थाने में आरोपी शिवलाल विश्वकर्मा के खिलाफ भी दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। इस तरह पूछताछ और बयान के बाद पुलिस ने गौरेला और सकरी थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गौरेला पुलिस ने आरोपी शिवलाल उर्फ चिम्मन को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है। वहीं पीड़िता को बरामद करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है। उधर पुलिस में एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी प्रेमी फरार हो गया है। सकरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Back to top button