क्राइम

कलयुगी मां ने डेढ़ माह बच्चे को चुप कराने के लिए बोतल में भरी शराब, ऐसे हुआ खुलासा

9 अगस्त 2023 एक बच्चा अपनी मां के हाथों में सुरक्षित रहता है। वह उसे प्यार, दुलार देकर बड़ा करती है और हर आफत से बचाती है, लेकिन एक मां ने ऐसा काम किया है जिसे जानकर दुनिया दंग है। अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक मां ने अपने डेढ़ माह के बच्चे को चुप कराने के लिए उसकी जान आफत में डाल दी।

यहां एक बहुत ही हैरानीजनक मामला सामने आया है। एक मां ने अपने डेढ़ माह के बच्चे को चुुप कराने के लिए उसकी दूध की बोतल में शराब भर दी। बच्चे की हालत इतनी बिगड़ गई उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। बच्चे का इलाज चल रहा है।

दूध की बोतल में भर दी शराब 

रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक मां ने कथित तौर पर अपने बच्चे को चुप कराने के लिए उसकी दूध की बोतल में शराब भर दी। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, ऑनेस्टी डे ला टोरे नाम की 37 वर्षीय महिला पर अपने बच्चे की जान को जोखिम में डालने का आरोप है। ये घटना संयुक्त राज्य अमेरिका में लॉस एंजिल्स से 55 मील पूर्व में रियाल्टो के पास शनिवार को करीब 12:45 बजे हुई।

आरोपी महिला डे ला टोरे रियाल्टो से होकर गाड़ी चला रही थी। उसका बच्चा लगातार रो रहा था। इस दौरान वह बच्चे का रोना बंद करने के लिए गाड़ी रोकती है और दूध की बोतल में शराब भर देती है।आरोपी महिला को 60,000 डॉलर के मुचलके पर वेस्ट वैली डिटेंशन सेंटर में रखा गया है।

Back to top button