क्राइम

नाबालिग ने की हत्या… बाइक सवार युवक पर धारदार हथियार से किया हमला

राजनांदगांव 25 दिसंबर 2022: राजनांदगांव से एक बड़ी खबर सामने आई है जहाँ पर एक नाबालिक ने बाइक सवार युवक पर धारदार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना की सुचना मिलने के बाद पुलिस छानबीन कर नाबालिक को गिरफ्तार कर लिया है वही पुलिस के द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

राजनांदगांव शहर के लालबाग थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 20 पेंड्री के रहने वाले युवक ओम प्रकाश साहू उम्र 26 वर्ष एक नाबालिक ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। वहीं घटना के बाद पुलिस ने नाबालिक को गिरफ्तार कर लिया है। और पूरे मामले की जांच कर रही है। हत्या का कारण आपसी रंजिश बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस द्वारा नाबालिग को अपनी गिरफ्त में लेकर पूरे मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस को आज सुबह सूचना मिली की 8.30 बजे नाबालिक द्वारा एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। सूचना पर 112 की टीम मौके पर पहुंची और युवक को शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नाबालिक द्वारा शहर के पेंड्री वार्ड में अपने घर के से कुछ ही दूरी पर मृतक की धारदार हथियार से हत्या कर दी। मृतक कुछ काम से मोटरसाइकिल से आया हुआ था वही इस दौरान नाबालिक ने धारदार हथियार से युवक पर वार कर उसकी हत्या कर दी।

सीएसपी अमित पटेल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि एक नाबालिक ने धारदार हथियार से मृतक ओम प्रकाश साहू के गले और सिर पर वार कर दिया है। जिसकी सूचना पर 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने नाबालिक को अपनी गिरफ्त में लेकर पूरे मामले की पूछताछ की गई जिसमें आपसी रंजिश का मामला सामने आ रहा है। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

Back to top button