क्राइमहेडलाइन

DPS की प्रिंसिपल की मौत: दिल्ली पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल की रोड एक्सीडेंट में मौत, पेड़ से टकराई कार- खुद ही कर रही थी ड्राइव

उज्जैन 16 जनवरी 2023: उज्जैन में सड़क हादसे में दिल्ली पब्लिक स्कूल उज्जैन की प्राचार्या की मौत हो गई। वह इंदौर से कार से उज्जैन आ रही थीं। वह खुद ही अपनी कार ड्राइव कर रही थी। ग्राम धतरावदा के समीप उनकी कार पेड़ से टकरा गई। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना के कारणों की जांच में जुटी हुई है।

जिले के मक्सी रोड स्थित जयवंतपुरा गांव में स्तिथ दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) की प्रधान अध्यापिका रेखा पति शशिधर पिल्लई उम्र 60 वर्ष निवासी शिव वाटिका ग्राम निपानिया इंदौर सोमवार सुबह 08:00 से 8:30बजे करीब स्कूल आते समय ग्राम धतरावदा में सड़क हादसे का शिकार हो गई। अध्यापिका खुद कार ड्राइव कर रही थी और कार पेड़ से टकराने से अध्यापिका मौत हो गई।

मैडम का ड्राइवर अरुण ने बताया कि अध्यापिका मैडम हर शनिवार को कार से खुद घर जाती है और सोमवार को कार से ही स्कूल आती हैं। इसी क्रम में सोमवार को भी वह सुबह स्कूल आ रही थी, तभी रास्ते में यह घटना हुई. अरुण ने बताया कि मेरा घर उज्जैन में ही है। इसलिए मैडम शनिवार को खुद कार चला कर इंदौर जाती है व सोमवार को जब आतीं है तो मैं उन्हें फिर यहां से लाना ले जाने का काम करता हूं। मुझे भी रविवार की छुट्टी मिल जाती है. मेरा घर यही ग्राम करौंदिया में है जहां में रुक जाता हूं। मैडम आज सोमवार को आ रही थी और हादसा हो गया। जैसे ही सूचना मिली तो में मौके पर पहुंचा।

एक्सीडेंट के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से कार के अंदर फंसी प्रिंसिपल रेखा को बाहर निकाला। उन्हें तुंरत ही इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। आशंका जताई जा रही है कि कार के सामने कोई जानवर आ गया होगा, उसे बचाने के चक्कर में प्रिंसिपल की कार पेड़ से टकराई होगी। मृतका के पति चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं तथा उनका एक पुत्र त्रिदेव सिंगापुर में रहता है।

मृतिका रेखा पिल्लई को लेकर नागझिरी थाना प्रभारी विक्रम इवने ने जानकारी देते हुए कहा की लगभग चार-पांच साल से मैडम प्रिंसिपल के पद पर डिपीएस स्कूल में पदस्थ हैं. थाना नागझिरी पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। पुलिस द्वारा मृतक के परिवार वालों को सूचना दी गई है। जांच के बाद ही ज्यादा कुछ इस मामले में कह पाएंगे।

Back to top button