हेडलाइन

CG: VIDEO- युवक के सवाल पर भड़का ASI, युवक को सरेराह घसीटा, VIDEO वायरल हुआ तो SP ने किया…..

बलरामपुर 1 अगस्त 2022। बलरामपुर जिला में पुलिस की बर्बरता सामने आयी हैं। यहां एक युवक के सवाल पूछने पर भड़के एएसआई ने उसे सड़क पर घसीटते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। उधर सोशल मीडिया में इस घटना का विडियों वायरल होने पर एसपी ने एएसआई को लाइन अटेच कर दिया हैं।

पूरा घटनाक्रम बलरामपुर जिला के रामानुजगंज थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा हैं कि यहां के गोदरमाना में रविवार को साप्ताहिक बाजार लगता है। यह इलाका छत्तीसगढ़ और झारखंड की सीमा पर है। यहां दोनों प्रदेश से लोग बाजार में खरीदी करने आते हैं। रविवार को भी दोपहर के वक्त लोग बाजार पहुंच रहे थे। यहीं पर कन्हर नदी में एनीकट बनाया गया है। जिसके बगल से पुल भी है।

रविवार को भी इस पुल से लोग आना.जाना कर रहे थे। इस दौरान एनीकट पर लोगों की भीड़ लग गई थी। इस बात की जानकारी जब रामानुजगंज थाने के एएसआई टिकेश्वर यादव को हुई तो वह वहां पर अपने एक साथी के साथ पहुंचा। इसके बाद उसने लोगों से कहा कि इस रास्ते से आवाजाही नही करने की बात कहने लगा। इसी दौरान एक युवक ने उससे उक्त रास्ते से नही जाने का कारण पूछ लिया। बस इसी बात पर एएसआई नाराज हो गया।

फिर उसने युवक की पिटाई करने के साथ ही पुल पर बने रास्ते पर घसीटते हुए अपने बाइक तक ले गया। इसके बाद बाइक से उस युवक को एएसआई थाने लेकर चला गया। बताया जा रहा हैं कि जिस युवक को पुलिसवाले ने पीटा है, उसने शराब पी रखी थी। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद एसपी मोहित गर्ग ने घटना की जांच का आदेश देते हुए एएसआई को लाइन अटेच कर दिया हैं।

Back to top button