क्राइम

CG NEWS : दोस्तों ने प्लान बनाकर पहले कॉलेज प्राध्यापक से की लूटपाट और फिर पत्थर से सर कुचलकर कर दी हत्या…नाबालिक सहित चार गिरफ्तार…

धमतरी 18 सितंबर 2022 शासकीय सुखराम नागे महाविद्यालय नगरी में प्राध्यापक के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाकर पुलिस ने इस वारदात में शामिल नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में आरोपियों ने लूटपाट की वजह से इस वारदात को अंजाम देने के बाद खुद को बचाने के लिए प्राध्यापक की बेरहमी से हत्या कर दी गयी।

गौरतलब हैं कि शुक्रवार को मगरलोड थाना इलाके के मेघा मोंहदी मार्ग पर बाहरा पुल के नीचे हीराधर साहू की खून से लतपथ लाश मिली थी। मृतक कालेज के प्राध्यापक के सर पर गंभीर चोट के निशान होने के साथ ही काफी खून भी बह गया था। मृतक का बाइक और हेलमेट भी वारदात वाली जगह पर पड़ा हुआ था। इस अंधे कत्ल की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने फारेंसिक और डॉग स्कवॉड की मदद से हत्यारों का सुराग जुटाने का प्रयास शुरू किया गया। पुलिस वारदात से जुड़ कड़ियों को पिरोते हुए हत्यारों तक पहुंच गयी।

पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ संदिग्ध नशेड़ी युवको को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गयी। इसके बाद पुलिस ने एक एक कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस की गिरफ्त में आये आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल हैं। पुलिस की माने तो सभी आरोपी नशे के आदि हैं। आरोपियों के पास नशा करने के लिये पैसे नहीं होते थे, तो योजना बनाकर प्राध्यापक से लूटपाट करने का प्लान बनाया। फिर बीते गुरुवार को आरोपियों में से मुख्य आरोपी मृतक हीराधर साहू से लिफ्ट लिया और मेघा मार्ग पर बाहरा पुल के पास पहुँचे जहां पर तीन आरोपी पहले से ही मौजूद थे।

जहां पर मृतक से मारपीट करते हुए उसका मोबाईल और पर्स लूटकर पुल के नीचे फेंक दिया और पत्थर से जानलेवा हमला कर मौत के घाट उतार दिया, और पैसे का आपस में बंटवारा कर लिया। वहीं गुरुवार की रात आरोपियों को मृतक के साथ देखा गया था। हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस ने सभी अरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया हैं।

Back to top button