क्राइम

CG – बारातियों से भरी बस पलटी, 2 बच्चों की मौके पर दर्दनाक मौत, दर्जन भर बाराती घायल, 3 की हालत गंभीर

 

सरगुजा 1 मार्च 2022 । अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाईवे पर बारातियों को लेकर लौट रही एक तेज रफ्तार बस चालक की लापरवाही के कारण बीच रास्तें पलट गयी। इस दुर्घटना में बस में सवार 2 बच्चों की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वही दर्जन भर घायलों में 3 को गंभीर चोट आई है। जिन्हे अंबिकापुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

पूरा घटनाक्रम सरगुजा के कोतवाली थानांतर्गत लालमाटी का है। बताया जा रहा है कि सोमवार को सिकिलमा से नानमाली गांव के लोग बस से बारात गए हुए थे, जहां से देर रात वापस लौटते वक्त ग्राम लालमाटी के पास बस के ड्राइवर की लापरवाही से तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। घटना के वक्त बस में 25 से अधिक बाराती सवार थे, जिनमें बच्चें भी शामिल है।

इस दुर्घटना में बस में सवार 2 बच्चों की मौके पर मौत हो गईण्ण् वही तीन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, वही मौके पर पहुंचे सरगुजा एसपी अमित तुकाराम काम्बले और एडिशनल एसपी  विवेक शुक्ला ने देर रात ही सभी घायलो को बस से निकालकर मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर भिजवाए गया। पीड़ितो की माने तो बस का ड्राइवर स्टेरिंग को छोड़ कर वाहन को चला रहा था। जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई है। वही इस दुर्घटना पर एसपी ने मामले की जांच के लिए कोतवाली थाने को निर्देशित किया है।

Back to top button