क्राइमवायरल न्यूज़

एक्स गर्लफ्रेंड को लड़कों के साथ स्कूटी पर देख युवक ने रोका, गुस्साई लड़की ने चाकू मारकर बीटेक के छात्र की कर दी हत्या

27 जुलाई 2023 मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में कल देर रात कुछ कॉलेज के छात्रों ने अपने साथी छात्र की चाकू मारके हत्या कर दी। बीटेक के छात्र की चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपियों में से एक मुख्य आरोपी युवती है जिसका नाम तान्या है। इसके अलावा शोभित ठाकुर और छोटू उर्फ तन्मय ऋतिक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मामले की खबर मिलते ही पुलिस ने सभी आरोपियों की धरपकड़ की तो पूछताछ में हत्या के पीछे की सारी कहानी सामने आ गई। 

बीटेक स्टूडेंट का मर्डर, एक्स गर्लफ्रेंड पर किया कमेंट तो युवती सहित 3 लोगों ने किया चाकू से हमला

इंदौर में युवक की हत्या के आरोप में एक युवती को गिरफ्तार किया गया है. युवती के साथी तीन युवकों को भी बुधवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया. अपने दोस्तों के साथ घूमने पर युवती पर युवकों द्वारा कमेंट करने पर इस वारदात को अंजाम दिया गया. आरोपी युवती व उसके दोस्तों ने कमेंट करने वालों पर चाकू से हमला किया. इस दौरान बीटेक स्टूडेंट की चाकू लगने से मौत हो गई.

तान्या ने दोस्तों के साथ चाकू से किया हमला

इसस मामले में इंदौर के डीसीपी अभिषेक आनंद ने बताया कि एक कार में 5 दोस्त मोनू उर्फ प्रभास पवार, रचित और अन्य लोग चाय पीने के बाद कार से महाकाल जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान आरोपी युवती तान्या, शुभम, छोटू और रितिक के साथ एक्टिवा पर जा रही थी। अचानक कार में बैठे युवक ने अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड तान्या को देखकर कार सामने लगा दी। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक्टिवा सवार तान्या ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर कार सवार रचित पर चाकू से हमला किया लेकिन रचित किसी तरह बचा गया। इसके बाद तान्या ने दूसरा वार मोनू उर्फ प्रभास पर किया, इस बार प्रभास को चाकू दिल के पास जाकर लग गया। चाकू का घाव ज्यादा गहरा हो जाने के कारण उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

आरोपी तान्या को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी
जैसे ही इस मामले की सूचना पुलिस को लगी तो पुलिस ने आनन-फानन में आरोपियों की धरपकड़ शुरू की। वहीं जिस जगह पर हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया गया, उस जगह पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया। सीसीटीवी में गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को चिन्हित किया। पुलिस ने इस पूरे मामले में तान्या को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं प्रारंभिक पूछताछ में इस बात की जानकारी पुलिस को लगी है कि तान्या की कार सवार टीटू से पहले से दोस्ती थी और जब टीटू ने उसे एक्टिवा सवार युवक शोभित और छोटू के साथ घूमते हुए देखा तो कार सवार युवक रचित, टीटू और मोनू उर्फ प्रभास सहित अन्य युवकों ने इसको लेकर युवती पर कमेंट किया। 

युवती ने बताई वजह 

पुलिस के अनुसार आरोपी युवती लालाराम नगर के गायत्री अपार्टमेंट में अपनी एक दोस्त के साथ किराए से रहती है। वह कार में ही सवार टीटू की गर्लफ्रेंड रह चुकी है। युवती ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वो टीटू से एकतरफा प्यार करती है। टीटू ने जब उससे रिश्ता तोड़ दिया तो वह बदला लेने पर उतारू हो गई। अपने मकसद को अंजाम देने के लिए उसने छोटू और शोभित को अपने साथ मिलाया। इनको पता चला कि टीटू अपने दोस्तों- मोनू (अब मृतक), रचित, विशाल ठाकुर और एक अन्य के साथ देर रात महाकाल का दर्शन करने जा रहा है। उन्होंने इसी दौरान टीटू पर हमला करने की बात तय की।

करती थी टीटू का पीछा 
युवती टीटू के हामी न भने से इस कदर नाराज थी की उसने  टीटू का पीछा करने और उसे मारने का प्लान बना लिया था, उसे जानकारी मिली की टीटू  देर रात उज्जैन जा रहा है तो मैरियट होटल के सामने पहुंच गई, इसी दौरान टीटू  अपने दोस्तों के साथ कार से उस सड़क से गुजरा तो युवती ने इन्हे हाथ देकर रोका, वह अपने दो दोस्तों के साथ कार के पास आई और अंदर बैठे विशाल से हाथ मिलाया। इसी बीच उसके साथ आए युवकों ने अंदर बैठे रचित पर हमला किया। वह बच गया तो खिड़की की तरफ बैठे मोनू को चाकू मार दिया। चाकू उसके सीने में लगा। प्रभास उर्फ मोनू पिता श्याम सिंह पंवार इंदौर के ​​​​​​साकेत नगर स्थित ईश्वर अपार्टमेंट में रहता ​था।​ वह ​​​​​​निजी कॉलेज में B.Tech की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस का कहना है कि मोनू मूल रूप से सीहोर का रहने वाला था। कार में उसके साथ टीटू, विशाल ठाकुर, रचित और एक अन्य दोस्त था। सभी ने रात को ही महाकाल दर्शन का प्लान बनाया था। उसी के लिए इंदौर से उज्जैन निकले थे और यह वारदात हो गई।

Back to top button