क्राइम

CG शर्मनाक- 5 साल से अपनी ही बेटी को कलयुगी पिता बना रहा था हवस का शिकार, जान से मारने की धमकी देकर करता था दुष्कर्म, घटना की जानकारी के बाद अब पुलिस ने……

बिलासपुर 2 फरवरी 20222 – बिलासपुर में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पिता की अपनी ही बेटी पर नियत बिगड़ गयी, और पिछले 5 साल से वह अपनी बेटी को जान से मारने की धमकी देकर जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा था। इस पूरे घटना की जानकारी जब मां को हुई तो उसने पीड़ित बेटी के साथ थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला बिलासपुर के कोनी थाना क्षेत्र का है। पुलिस की माने तो पीड़ित 15 वर्षीय लड़की 11वीं कक्षा की छात्रा है। पीड़ित बच्ची का पिता रोजी-मजदूरी करता है, वही उसकी मां शासकीय संस्थान में काम करती है। पीड़ित लड़की की माने तो जब वह 11 साल की उम्र की थी, तब से उसका पिता उसके साथ अश्लील हरकतें करता था। तब मासूम बच्चीं को जान से मारने की धमकी देकर डरा धमका कर अपनी मां को कुछ भी बताने से मना किया करता था। डर के चलते 5 साल तक पीड़ित लड़की अपने पिता के शारीरिक शोषण का शिकार होती रही।

मामले का खुलासा न हो और पीड़ित लड़की इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी किसी को न बताये इससे बचने के लिए उसका पिता उसे घर से बाहर खेलने भी नही जाने दिया करता था। लड़की के बड़ी होने के बाद भी आरोपी पिता उसे घर में रहने पर मजबूर करता था। लंबे समय तक ये सब चलता रहा। ऐसे में बेटी के बाहर नहीं निकलने पर उसकी मां को जब उस पर शक हुआ,तब उसने अपनी बेटी पर हकीकत बताने का दबाव बनाया और उन्हें छोड़कर अकेली रहने की धमकी दी।

मां के पूछने पर बेटी ने डरी सहमी हालत में अपने पिता की करतूतोें को बताया, जिसके बाद उसकी मां के होश उड़ गये।मामला सामने आने पर पीड़ित लड़की की मां ने कोनी थाना पहुंचकरपूरी घटना की जानकारी दी। छात्रा का बयान दर्ज कर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

 

Back to top button