क्राइम

CG CRIME NEWS : रात में शराब के नशे में मां से किया झगड़ा,सुबह घर के बारह खून से लतपथ मिली बेटे की लाश,हत्यारे ने ड्रिल औजार से गला छेद दिया,पुलिस ने कहा….

जशपुर 21 दिसंबर 2022। जशपुर जिला में एक युवक की लाश घर के ठीक बाहर लहुलूहान हालत में मिलने से सनसनी फैल गयी। बताया जा रहा हैं कि टेंट हाउस में काम करने वाला युवक रात के वक्श शराब के नशे में अपनी मां से झगड़ा करने के बाद घर से बाहर चला गया था। दूसरे दिन सुबह जब घर के लोगों ने बाहर देखा तो उसकी लहुलूहान लाश दरवाजे के ठीक बाहर पड़ी थी। घटना स्थल से पुलिस ने खून से सना लकड़ी ड्रिल करने वाला औजार जब्त किया हैं, जिससे हत्यारे ने युवक की गला छेदकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस अंधे कत्ल की तफ्तीश के लिए डॉग स्कवॉड के साथ ही फारेंसिक टीम की मदद ले रही हैं।

गांव के बीचों बीच घर के ठीक बाहर हत्या की ये वारदात जशपुर जिला के सिटी कोतवाली थाना के बरटोली मुहल्ले का है। बताया जा रहा हैं कि आशीष भगत अपने परिवार के साथ गांव में रहता था। आशीष टेंट हाउस में मजदूरी करता था। मृतक आशीष की मां ने बताया कि उसने अपने बेटे को सोमवार की रात लगभग 8 बजे आखिरी बार देखा था। उस वक्त वो शराब के नशे में धुत्त था और उससे झगड़ा कर रहा था। जिसके बाद वो बेटे को उसी हालत में छोड़कर दूसरे घर में सोने चली गई। दूसरे दिन जब वह लौटी तो, आशीष को दरवाजे के बाहर गिरे हुए देखा। पास जाने पर पता चला कि उसकी हत्या हो गई है। घटना की सूचना उसने परिजनों और पड़ोसियों को दी।

वहीं हत्या की जानकारी के बाद पुलिस टीम जांच में डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक विशेषज्ञों की मदद ले रही है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का अपराध पंजीबद्ध किया है। परिवारवालों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस की तफ्तीश में ये बात सामने आयी हैं कि शव के गले पर छेद करने के निशान हैं। पास में ही लकड़ी ड्रिल करने का औजार मिला है, जिससे वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर मिले सबूत के आधार पर हत्यारे ने युवक पर घर के अंदर हमला किया है। दरवाजे के बिल्कुल पास में ढेर सारा खून मिला है। पुलिस का शक हैं कि इस अंधे कत्ल में परिवार या फिर जान पहचान के लोग ही शामिल हैं, जिनके द्वारा हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस इस अंधे कत्ल से जुड़ी कड़ियों को पिरोकर हत्यारे तक पहुंचने का प्रयास कर रही हैं।

Back to top button