क्राइमबिग ब्रेकिंग

CG दर्दनाक हादसा: बर्थडे पार्टी से लौट रहे होटल मैनेजमेंट स्टूडेंट की दर्दनाक मौत…..मालद्वीप में करने वाला था जॉइन, पार्टी कर कार से लौट रहा था, ट्रक ने मारी टक्कर….गैस कटर से काटकर निकाला गया शव

जगदलपुर 30 जनवरी 2022। तड़के दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गयी। हादसा उस वक़्त हुआ, जब मृतक पार्टी कर अपनी कार से वापस घर लौट रहा था, इसी दौरान जगदलपुर के नया पुल के पास कार और ट्रक में भीषण टक्कर हो गयी। इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक का नाम हिमांशु दास है, होटल मैनेजमेंट का हैदराबाद में कोर्स पूरा करने के बाद वो अपने घर लौटा था। हिमांशु की मालद्वीप के 7 स्टार होटल में जॉब लगी थी, कुछ दिन में ही वो मालद्वीप जाने वाला था। कागजात भी सारे जमा हो चुके थे, बस पासपोर्ट का इंतज़ार था। लेकिन इस बीच ही ये बड़ा हादसा हो गया।

जानकारी के मुताबिक हिमांशु देर रात किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में गया था पार्टी खत्म करने के बाद करीब 3:00 बजे जब वह वापस अपने घर लौट रहा था। उसी दौरान जगदलपुर के नया पुल के पास एक ट्रक और उसकी कार में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक का सामने का चक्का पीछे चला गया, वहीं कार के परखच्चे उड़ गए। कार के अंदर ही बुरी तरह से हिमांशु दास फंसा रह गया, हालांकि पुलिस की टीम जब तक मौके पर पहुंची और उसे निकालने की कोशिश की जाती, तब तक हिमांशु की मौत हो चुकी थी।

हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मृतक हिमांशु के शव को गैस कटर के जरिए कार काटकर निकाला गया। हिमांशु के पिता वेटनरी विभाग के मोबाइल यूनिट में काम करते हैं, जबकि मां सरोज दास बस्तर के ही नाम लामकेर में आंगनबाड़ी सुपरवाइजर है।

हादसे के बाद शव निकालकर कोतवाली पुलिस ने तुरंत उसे डिमरापाल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटना के तत्काल बाद मौके पर पहुंची थी, जिस ट्रक के साथ कार की भिड़ंत हुई उसमें चावल भरा हुआ था। फिलहाल पुलिस के सामने ड्राइवर ने सरेंडर कर दिया है।

Back to top button