बिग ब्रेकिंग

CG का पुष्पा : वन विभाग को चकमा देने,सब्जियों की आड़ में लकड़ी की तस्करी, वाहन चेकिंग के दौरान कीमती लकड़ियों का लठ्ठा देख दंग रह गए अफसर….

 

बलरामपुर 24 मार्च 2024।.छत्तीसगढ़ के बलरामपुर से लकड़ी तस्करी का अनोखा मामला सामने आया है, तस्कर ने यहां वन विभाग के अफसरों को चकमा देने पुष्पा फिल्म की तरह सब्जियों से भरी पिकअप वाहन में कीमती इमारती लकड़ियों की तस्करी कर रहे थे… तभी एसडीओ सहित वन विभाग की टीम मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पिकअप की चेकिंग किया उसी दौरान पिकअप में सब्जी के बोरियों के नीचे 6 नग कीमती इमारती लकड़ियों का लठ्ठा देखकर वन विभाग की टीम हैरान रह गए, इस पुरे मामले में वन विभाग ने आरोपी तस्कर को गिरफ्तार कर लकड़ी और पिकअप को जप्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक लकड़ी तस्करी का पूरा मामला बलरामपुर जिले का है। जहां 6 नग इमारती लकड़ी के लट्ठे का पीकप वाहन में तस्करी की जा रही थी,मामले का खुलासा तब हुआ जब वन विभाग की टीम ने संदेह के आधार पर सब्जी से भरी पीकप की तलाशी ली, तभी चेकिंग के दौरान जब पीकप में भरे सब्जी को हटाया गया तब उसके अंदर इमारती लकड़ी के 6 लट्ठे मिले। जिसके बाद वन विभाग की टीम ने लकड़ियों व पीकप गाड़ी को जब्त कर वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है…

Back to top button