बिग ब्रेकिंगब्यूरोक्रेट्स

घूस में शराब मांगने वाले साहब नपे : VIRAL हुए VIDEO के बाद कमिश्नर ने किया सस्पेंड… पहले पूछा ब्रांडेड शराब का रेट, फिर बोला जाओ लेकर आओ

बिलासपुर 20 अप्रैल 2022। घूस में शराब मांगने वाले अफसर निपट गये हैं। मस्तूरी के नायब तहसीलदार को कमिश्नर संजय अलंग ने सस्पेंड कर दिया है। मस्तूरी के नायब तहसीलदार रमेश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, इस वीडियो में वो ब्रांडेड शराब की डिमांड कर रहे थे। श्री कमार के विरूद्ध अनुशासनहीन आचरण की वीडियो वायरल होने की घटना को गंभीरता से लेते हुए कलेक्टर ने कठोर कार्रवाई की अनुशंसा आयुक्त से की थी।

बता दें कि मस्तूरी तहसील कार्यालय में  पदस्थ नायब तहसीलदार रमेश कुमार ने फरियादी से काम के एवज में अंग्रेजी शराब की डिमांड की थी। मामले का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।वीडियो में काम कराने के बदले नायब तहसीलदार अंग्रेजी शराब लाने को कह रहे हैं। एक किसान अपनी जमीन से सम्बंधित समस्या को लेकर मस्तूरी तहसील कार्यालय में पदस्थ नायब तहसीलदार रमेश कुमार के पास पहुंचा था। उसका काम करने के बाद सरकारी अधिकारी ने बदले में किसान से अंग्रेजी शराब की कीमत पूछी और कहा लेकर आओ।

Back to top button