क्राइम

मशहूर तिहाड़ के जेलर से लाखों की ठगी, महिला ने ऐसे दिया झांसा..

नई दिल्ली 29 अगस्त 2023| बॉडी बिल्डिंग फेम तिहाड़ जेल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट दीपक शर्मा ठगी का शिकार हुए हैं. उनका दावा है कि एक चैनल के रियलिटी शो में भागीदार रही महिला ने अपने पति के साथ मिलकर उन्हें 51 लाख रुपये का चूना लगा दिया है. हेल्थ सप्लिमेंट प्रोडक्ट में इनवेस्ट करने और बैंड एंबेसडर बनने के नाम पर रकम ली गई थी. अब दोनों फरार हैं. ईस्ट दिल्ली के मधु विहार थाने में शिकायत दी गई, जिस पर रविवार को ठगी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया. दीपक शर्मा वेस्ट विनोद नगर में रहते हैं. वह तिहाड़ जेल में काम करते हैं और बॉडी बिल्डिंग और रियलिटी शो में हिस्सा लेने से सुर्खियों में रहते हैं.

जेलर दीपक शर्मा ने एफआईआर में कहा कि एक चैनल के रियलिटी शो में भागीदार रही महिला ने अपने पति के साथ मिलकर  50 लाख रुपये का चूना लगा दिया है.  दीपक शर्मा ने अपनी शिक़ायत में कहा है कि उसने डिस्कवरी चैनल पर आने वाले रियलिटी शो ‘अल्टीमेट वॉरियर” में पार्टिसिपेट किया था, जहां उसकी मुलाक़ात दूसरी कंटेस्टंट रौनक गुलिया से हुई थी. इसके बाद से दोनों एक-दूसरे से मुलाक़ात करने लगे थे. 

दीपक शर्मा के मुताबिक़, रौनक गुलिया ने बताया कि उसका पति अंकित गुलिया भी एक जाने माने हेल्थ प्रोडक्ट के एंटरपेन्यूर है. दोनों ने बिज़नेस में जबरदस्त प्रॉफिट का झांसा देकर अपने हेल्थ सप्लिमेंट प्रॉडक्ट में इनवेस्ट करने और ब्रांड एंबेसडर बनने के नाम पर 50 लाख रुपये की ये रकम ले ली. 

दीपक शर्मा और गुलिया दोनों की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. तिहाड़ जेल अधिकारी एक प्रभावशाली और फिटनेस एन्थूज़ीऐस्ट हैं, जिनकी तुलना अक्सर एक्‍शन फिल्‍म सीरीज ‘दबंग’ में सलमान खान के चरित्र से की जाती है, जबकि गुलिया को इंस्टाग्राम पर करीब 4.5 लाख लोग फॉलो करते हैं.

Back to top button