क्राइम

CG: मेडिकल कालेज में महिला सुरक्षाकर्मी के साथ प्रेमी ने की मारपीट,देर रात मौत के बाद मचा हड़कंप,पुलिस ने बताया…..

जगदलपुर 13 अगस्त 2023। जगदलपुर मेडिकल काॅलेज में शनिवार की रात महिला सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट के बाद उसकी मौत से हड़कंप मच गया हैं। बताया जा रहा हैं कि महिला सुरक्षाकर्मी ड्यूटी पर थी, तभी देर रात उसका प्रेमी अस्पताल पहुंचा और विवाद करने के बाद उसके झूमाझटकी कर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद महिला सुरक्षाकर्मी घर चली गयी और कुछ देर बाद उसे मृत हालत में अस्पताल में लाया गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मृतिका के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक ये घटना जगदलपुर के परपा थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक मूलतः नगरनार निवासी पूनम मिश्रा जगदलपुर मेडिकल कालेज में सुरक्षाकर्मी के पद पर कार्यरत थी। बताया जा रहा हैं कि पांच महीने पहले ही वह अपने घर से जगदलपुर आकर मेडिकल कॉलेज डिमरापाल में काम पर ज्वाइन की थी। शनिवार की शाम वह रोज की तरह अपनी ड्यूटी पर पहुंची थी। रात के लगभग 12 बजे पूनम मिश्रा का प्रेमी अपने साथी के साथ असपताल पहुंचा। यहां ड्यूटी पर तैनात महिला सुरक्षाकर्मी पूनम के साथ उसके प्रेमी का विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों के बीच झूमाझटकी होने के साथ ही मारपीट की स्थिति निर्मित हो गयी।

महिला सुरक्षाकर्मी की आवाज को सुनकर दूसरे सुरक्षाकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव किया। मारपीट की इस घटना में घायल महिला सुरक्षाकर्मी अपनी ड्यूटी को बीच में ही छोड़कर देर रात अपने घर चली गई। बताया जा रहा हैं कि इस घटना के कुछ देर बात ही देर रात करीब 12ः45 बजे महिला सुरक्षाकर्मी को उसका प्रेमी और उसकी मकान मालकिन बिहोशी की हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। महिला सुरक्षाकर्मी पूनम की मौत होने की जानकारी लगते ही सुरक्षाकर्मियों ने उसके प्रेमी को पकड़ लिया और घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया।

इस घटनाक्रम पर परपा थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा ने बताया कि इस मामल में मर्ग कायम कर लिया गया हैं। उन्होने बताया कि पूछताछ में मृतिका और उसके प्रेमी के बीच मेडिकल कालेज में विवाद होने और झूमाझटकी होने की बात सामने आयी हैं। देर रात घर पर जाने के बाद मृतिका के साथ क्या हुआ ये अभी जांच का विषय हैं। मृतिका के प्रेमी से प्राथमिक पूछताछ में उसने पूनम मिश्रा के बेहोश होकर गिरने के बाद उसे अस्पताल में दाखिल करने की जानकारी दी गयी हैं। फिलहाल पूरा मामला अभी संदिग्ध हैं। शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Back to top button