क्राइमहेडलाइन

भाजपा नेता के भाई की मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, भाई को फोन पर कहा था, भाई मेरी ….

अंबिकापुर 15 अगस्त 2023। भाजपा नेता के भाई की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। जिस हालत में लाश मिली है, वो कई तरह की शंकाओं का जन्म दे रहा है। मामला मणिपुर थाना क्षेत्र का है। मृतक का नाम सूरज गुप्ता है, जो भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष श्याम गुप्ता का भाई है।

पुलिस अब इस मामले में जांच में जुटी है। जानकारी के मुताबिक सांड़बार मंदिर के सामने स्थित गौठान के शेड में फांसी पर लटकी हुई मिली। उसकी लाश उसी के शर्ट के सहारे फांसी पर लटकी हुई थी। पास में पेन और सिगरेट पड़ा हुआ था। जानकारी के मुताबिक, सूरज गुप्ता घूमने निकला था। उसने रात में अपने छोटे भाई संतोष गुप्ता के मोबाइल पर फोन कर जानकारी दी कि उसका सांड़बार बैरियर के पास किसी से विवाद हो गया है, तुम आ जाओ। इस बात पर भाई ने कहा कि सुबह देखेंगे, तुम घर वापस आ जाओ, लेकिन वह नहीं लौटा।

फिर सुबह उसकी लाश मिली है। सूरज गुप्ता सीएमएस एजेंसी में कैश वाहन में ड्राइवर था। रविवार को छुट्टी होने के कारण वो शाम करीब 6 बजे घर से घूमने जाने की बात कहकर निकला था। जांच के दौरान मृतक के दाहिने हाथ में पेन से ‘जीवन अपनी मर्जी से खत्म कर रहा हूं’ लिखा हुआ मिला है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है। उसके बाद ही मौत की असल वजहों का पता चल सकेगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button