हेडलाइन

Exclusive Video : तेंदुआ का शिकार करते VIDEO आया सामने…. शराब दुकान में पहुंचकर मुर्गों को बना रहा है निवाला, देखिये VIDEO

धमतरी 6 जुलाई 2022। धमतरी से एक हैरान करने वाला VIDEO सामने आया है। रात के अंधेरे में एक तेंदुआ मुर्गों का शिकार कर रहा है, जिसका वीडियो CCTV में कैद हो गया है। घटना सिहावा नगरी इलाके का है। पिछले कई दिनों से इलाके के लोग खौफ के साये में जी रहे हैं। आये दिन मुर्गी और बकरी के शिकार से इलाके के लोग दहशत में हैं। जिस शराब दुकान के CCTV में तेंदुआ शिकार करते कैद हुआ है, उस दुकान में भी तेदुआ पिछले दो दिनों में चार मुर्गों को अपना निवाला बना चुका है। मंगलवार की रात इसका LIVE वीडियो CCTV में कैद हो गया।

ये VIDEO नगरी के डीह स्थित शराब दुकान का है, जहां रात के अंधेरे में पिछले दो दिनों से एक तेंदुआ पहुंच रहा है। अब रात के वक्त शराब की दुकान तो बंद रहती थी, लिहाजा तेंदुआ की शराब की बोतल तक तो पहुंच नहीं हो पाती थी, लेकिन वो शराब दुकान में रखे मुर्गे को अपना शिकार लगातार बना रहा था। नगरी शराब दुकान में 4 से 5 मुर्गे थे, जिसके बाद शराब दुकान परिसर में दो दिनों से तेन्दुआ पहुँचकर का 4 मुर्गों का शिकार कर चुका था। जिस वक्त तेंदुआ शराब दुकान परिसर में घुसकर मुर्गे का शिकार कर रहा था, उस वक्त वाइन शाप में दो गार्ड भी शटर बंद कर अंदर मौजूद थे। बता दे कि नगरी का देशी और विदेशी मदिरा दुकान डीह में स्थित है जो जंगल से लगा हुआ है। इस इलाके में पहले भी तेंदुआ देखा जा चुका जो कई जानवरों का शिकार चुका है। इधर तेंदुआ की मौजूदगी से लोगों में दहशत है।

Back to top button