क्राइम

CG NEWS : लड़की का न्यूड VIDEO इंस्टाग्राम में किया अपलोड,चाइल्ड पोर्नोग्राफी केस में कॉलेज स्टूडेंट को पुलिस ने किया अरेस्ट….

बिलासपुर 24 जनवरी 2023। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम में लड़की का न्यूड विडियों अपलोड करने वाले कालेज छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। बताया जा रहा हैं कि दिल्ली की एनसीआरबी की टीम ने इसे डिटेक्ट किया हैं। जिसके बाद अब कालेज स्टूडेंट के खिलाफ चाइल्ड पोर्नोग्राफी का केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया गया है।

सोशल मीडिया में अश्लील विडियों अपलोड करने का ये मामला कोनी थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा हैं कि कोनी थाना क्षेत्र के ग्राम कछार में रहने वाले अवि कश्यप ने एक नाबालिग लड़की का न्यूड विडियों इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था। इस मामले में चाइल्ड पोर्नोग्राफी केस की निगरानी के लिए तैनात एनसीआरबी की टीम ने इस डिटेक्ट किया था। इंस्टाग्राम पर अपलोड विडियों को साइबर टीम ने के जरिये अपलोड किए गए मोबाइल की जांच की गयी। जांच में मोबाइल का लोकेशन कोनी थाना क्षेत्र का मिला।

लिहाजा युवक की पहचान कर उसे पकड़कर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया। एनसीआरबी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मोबाइल के जरिए ग्राम कछार निवासी अवि कश्यप की पहचान की और उसे गिरफ्तार किया हैं। पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि वह कॉलेज का स्टूडेंट है। एक साल पहले उसने मोबाइल पर आए अनजान लड़की की न्यूड वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड करना स्वीकार किया हैं। इस गंभीर मामले में पुलिस ने उसके खिलाफ चाइल्ड पोर्नोग्राफी के केस में आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

Back to top button