क्राइम

CG: सहायक आरक्षक की हत्या,घर में घुसकर धारदार हथियार से मारकर उतारा मौत के घाट,छुट्टी में एक दिन पहले ही लौटा था घर

बीजापुर 20 जून 2023। बीजापुर से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां छुट्टी पर घर आये सहायक आरक्षक की घर में घुसकर हत्या करने से सनसनी फैल गयी हैं। बताया जा रहा हैं कि मृतक सहायक आरक्षक थाना भद्रकाली में पदस्थ था। तड़के किसी ने उसकी धारदार हथियार से मारकर हत्या कर फरार हो गया। हत्या की इस वारदात के बाद गांव के लोग काफी दहशत में हैं। वही घटना की जानकारी के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

हत्या की ये वारदात कुटरू थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि ग्राम पाता कुटरू में रहने वाला संजय कुमार वेड़जा सहायक आरक्षक के पद पर थाना भद्रकाली में पदस्थ था। संजय कुमार पिछले 11 जून से अवकाश पर था। सोमवार शाम को वह अपने गृहग्राम पाता कुटरू आया हुआ था। यहां रात में खाना खाने के बाद वह सो गया था। इसी दौरान तड़के 4 से 5 बजें के बीच अज्ञात हत्यारों ने सहायक आरक्षक पर कुल्हाड़ी और अन्य धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

सुबह जब घरवालों को इस हत्याकांड की जानकारी हुई, तो गांव में यह बात आग की तरह फैल गयी। परिवार के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना कुटरू से पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। हत्या की वारदात पारिवारिक विवाद के कारण हुआ या किसी ग्रामीण दुश्मनी में इस घटना को अंजाम दिया या फिर इस हत्याकांड में नक्सलियों का हाथ हैं, ये अभी स्पष्ट नही हैं। फिलहाल पुलिस ने सहायक आरक्षक के हत्या के इस मामले में मामला दर्ज कर हत्या के कारणों की जांच कर रही हैं।

Back to top button