क्राइम

CG CRIME : धमतरी में बेखौफ हुए अपराधी, फिर एक युवक की चाकू गोदकर हत्या…वारदात के बाद वार्ड में..

धमतरी 21 अप्रैल 2023: धमतरी में अपराधी कितने बेखौफ है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की। यहाँ सारे राह दस से अधिक लोगों ने मिलकर एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ युवक की मौत हो गयी। बताया जा रहा है की दिल दहला देने वाली इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। वहीं हत्या के वारदात के बाद वार्ड में तनाव का माहौल है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना बीते यानी शुक्रवार रात कारगिल चौक की बताई जा रही है। जहाँ मृतक युवक योगेश नेताम की कुछ लोगों से विवाद के बाद हाथापाई हो गया। जिसके बाद युवक योगेश नेताम को घेर कर उसके ऊपर चाकू से कई बार ताबड़तोड़ हमला कर दिया।जिससे वह गंभीर रूप घायल हो गया जिसे स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।जहाँ इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी।

बताया जा रहा है की पुराने रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गय है। वहीं पूर्व में मृतक युवक योगेश नेताम का एक गैंग के साथ विवाद और मारपीट हुआ था।हालांकि कोतवाली पुलिस मामले की जांच शुरु कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

Back to top button