क्राइमहेडलाइन

जवान की हत्या या आत्महत्या ?…पुलिस जांच में जुटी… छुट्टी में आये जवान की ट्रैक पर मिली थी लाश…

दुर्ग 11 अगस्त 2022। छुट्टी में आये जवान की लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिलने की खबर से सनसनी मच गयी। जवान कंपनी कमांडर के तौर पर जगदलपुर में पदस्थ था और छुट्टी में भिलाई आया था। भिलाई के सुपेला थाना क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से सीएएफ जवान की मौत हो गई। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हुआ है। पर पुलिस हत्या के एंगल पर भी जरूर गौर कर रही है।

सुपेला पुलिस को सूचना मिली की रेलवे ट्रैक पर अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने जब जांच शुरू की तो मृतक की जेब से एक आईडी कार्ड बरामद हुआ जो छग आम्स फोर्स का निकला। आई कार्ड के आधार पर ही पता चला कि मृतक युवक का नाम एम तिग्गा है जो सीएएफ का जवान है और वर्तमान में कंपनी कमांडर के पद पर जगदलपुर में पदस्थ थे जो अवकाश पर भिलाई आए थे।

सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि पुलिस को रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा कार्यवाही की गई शव का शिनाख्त सीएएफ जवान एम तिग्गा के रूप में हुई है, जो सीएएफ में जगदलपुर में कंपनी कमांडर के पद पर पदस्थ थे, जिसकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है जो अवकाश में भिलाई आया था। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रहा है पुलिस मर्ग कायम का जांच में जुटी हुई है।

Back to top button