क्राइम

CG : तेज रफ्तार कार और बस में भिड़ंत, बच्चे की मौत 3 गंभीर,छठ मनाकर रायपुर लौट रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार

अंबिकापुर 22 नवंबर 2023। अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार कार और बस के बीच जोरदार टक्कर हो गयी। बताया जा रहा है कि बिहार से छठ पर्व मनाकर लौटर रहा परिवार भीषण हादसे का शिकार हो गया। इस भीषण सड़क हादसे में जहां कार के परखच्चे उड़ गये, वहीं कार की टक्कर के बाद अनियंत्रित होकर बस भी पलट गयी। दुर्घटना में सवार परिवार जहां बुरी तरह से घायल हो गया, वही 14 साल के मासूम बच्चे की मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद कार में फंसे लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। सभी घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

सड़क दुर्घटना का ये मामला उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खरहरी का है। जानकारी के मुताबिक आज तड़के करीब साढ़े 3 बजें टाटा नेक्सन कार क्रमांक सीजी 04 एनएच 7796 और रायपुर से अंबिकापुर आ रही रॉयल ट्रैवल्स की बस के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दोनों गाड़ियों की रफ्तार इतनी तेज थी कि आमने-सामने से हुए टक्कर के बाद बस के सामने कार फंस गई। बताया जा रहा है कि रायपुर निवासी अमित मिश्रा अपने परिवार के साथ छठ मनाने बिहार गये हुए थे। बुधवार तड़के पूरा परिवार कार से वापस रायपुर लौट रहा था।

इसी दौरान तेज रफ्तार कार खरहरी नाले के पास मोड़ पर बस से टकरा गयी। इस भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये। उधर कार से टक्कर के बाद बस भी अनियंत्रित होकर पलट गयी। दुर्घटना में कार में सवार अमित मिश्रा के 14 वर्षीय बेटे श्रेयांश के सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गयी। वहीं इस हादसे में अमित मिश्रा सहित उसकी पत्नी और बेटी को गंभीर चोट आयी है। बताया जा रहा है कि पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह कार में फंसी अमित मिश्रा की पत्नी और बेटी को निकालकर उदयपुर अस्पताल पहुंचाया गया।

उधर अमित मिश्रा कार में ही फंसा रह गया, जिसके बाद कार को कटर से काटकर घायल अमित मिश्रा को बाहर निकाला गया। सभी घायलों को उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां से सभी को रायपुर रिफर कर दिया गया है। उदयपुर पुलिस ने इस हादसे पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में बस में सवार लोगों को भी चोटें आई है।

Back to top button