क्राइम

CG NEWS: ग्रामीण की हत्या कर धड़ से सिर को किया अलग, सिरकटी लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस को जब आरोपी ने बताई वारदात की वजह तो….

दंतेवाड़ा 15 सितंबर 2022। नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिला में एक ग्रामीण की सिर काटकर हत्या करने का सनसनीखे मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि मृतक अपनी पत्नी के साथ बााजार जाने के लिए निकला था। जिसे बीच रास्ते में उसी गांव के एक युवक ने पकड़कर धारदार हथियार से हमला कर सिर को धड़ से अलग कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने जादू-टोना के शक में इस हत्याकांड को अंजाम देने की बात पुलिस को बताया हैं।

पूरा घटनाक्रम दंतेवाड़ा जिला के भांसी थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक जिले के गमावाड़ा गांव के मुंडरा पारा के रहने वाले नगड़ूराम भास्कर की सिर कटी लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी थी। पुलिस के मुताबिक नगड़ूराम बुधवार सुबह अपने घर से दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय के बाजार जाने के लिए पत्नी के साथ निकला था। लेकिन बीच रास्तें में ही पत्नी को पहले बाजार भेज दिया और खुद गांव में किसी काम से रुक गया था। इस दौरान गांव में रहने वाला 22 साल का कमलू भास्कर ने नगडूराम का पीछा कर रहा था।

जब नगड़ूराम पत्नी से अलग हुआ तो युवक ने मौका पाकर घर से कुछ ही दूरी पर उसे पकड़ लिया और उस पर धारदार हथियार से हमला कर उसके सिर का धड़ से अलग कर दिया। घटना के बाद आरोपी ने मृतक की लाश को खेत में फेंककर फरार हो गया। इधर ग्रामीणों ने हत्या की जानकारी पुलिस को दी गयी। मौके पर तफ्तीश के लिए पहुंची पुलिस ने जब हत्याकांड से जुड़े सुराग और ग्रामीणों से पूछताछ किया गया तो मृतक और कमलू के साथ विवाद होने की जानकारी सामने आयी।

इसके बाद पुलिस ने युवक की तलाश कर उसे घर से संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गयी। पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली और उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। आरोपी ने पुलिस को बताया कि नगड़ूराम उसके परिवार पर जादू-टोना कर रहा था। इससे परिवार के सभी सदस्यों की तबीयत बिगड़ रही थी। जिससे परेशान होकर उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया हैं। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया हैं।

Back to top button